सैमसंग लाई नई तकनीक, अब बाइक चलाते हुए भी दे सकेंगे ई-मेल और मैसेज के जवाब

Written By:

अगर आप बाइक चला रहे हैं और चलते-चलते किसी ईमेल या मैसेज का जवाब देना चाहते हैं तो अब यह आपके लिए संभव हो सकेगा। यह संभव हो सकेगा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली विश्व की प्रमुख कंपनियों में से एक सैमसंग की पहल से। दरअसल, सैमसंग बाइक राइडर्स के लिए एक नई तकनीक के साथ सामने आई है। कंपनी ने हाल ही स्पेशल बाइक मोड फीचर के साथ सैमसंग गैलक्सी जे3 लॉन्च किया है।

बाइकर्स के लिए काफी काम की

बाइकर्स के लिए काफी काम की

इस Samsung Smart Wind Shield के जरिए बाइकर्स के लिए एक नई तकनीक लेकर आ रही है जो उनकी राइडिंग को सुरक्षित और आसान बनाएगी। सैमसंग ने अपनी इस स्मार्ट विंड शील्ड की झलक भी दिखाई है।

एप करेगा हैंडसेट को कनेक्‍ट

एप करेगा हैंडसेट को कनेक्‍ट

इस सैमसंग विंडशील्ड के जरिए मोबाइल फोन को इस्तेमाल करने के लिए बाइकर्स को एक एप इंस्टॉल करना होगा। यह एप हैंडसेट को विंडशील्ड से कनेक्ट करेगा। इसे बाइकर्स के लिए खास Safety प्रोडक्ट के रूप में माना जा रहा है।

हेडलाइट के ऊपर लगाया जाएगा

हेडलाइट के ऊपर लगाया जाएगा

सैमसंग की इस विंड शील्ड को बाइक डैशबोर्ड यानी हेडलाइट के ऊपर लगाया जाएगा जहां पर इसके जरिए बाइकर्स देख सकेंगे कि उन्हें कौन फोन कर रहा है और चाहें तो उसका जवाब दें या न दें।

एसएमएस और ईमेल करिए चेक

एसएमएस और ईमेल करिए चेक

इस डिवाइस के जरिए बाइकर्स बाइक चलाते हुए ही एसएमएस और ई-मेल्स भी चेक कर सकेंगे।

Samsung Smart Windshield : सैमसंग लाई नई तकनीक, अब बाइक चलाते हुए भी दे सकेंगे ई-मेल और मैसेज के जवाब

कंपनी ने इसे प्रोमो में बतौर 'सेफ्टी डिवाइस' पेश किया है।

नई तकनीक का है इंतजार

नई तकनीक का है इंतजार

उम्‍मीद है कि सैमसंग की इस नई तकनीक तक हमारी भी पहुंच जल्‍द ही होगी और हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में एक और सहूलियत जुड़ जाए।

Read more on #off beat
English summary
When it comes to smart new features, car drivers get most of the fun. But a new concept from Samsung and Yamaha promises a simple smart windshield for motorcyclists which could help them stay safe on the roads.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos