ऋतुराज गायकवाड़ ने खरीदी नई बाइक, कई शानदार फीचर्स से है लैस; कीमत 2.07 लाख रुपये

भारतीय क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने हाल ही में नई जावा 42 बॉबर (Jawa 42 Bobber) बाइक खरीदी है। इससे उनके गैरेज में एक नई मोटरसाइकिल जुड़ गई है।

गायकवाड़ के पास भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के साथ पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में देश के लिए अपना पहला दौरा करने के साथ सीमित आउटिंग है।

ऋतुराज गायकवाड़

टीम इंडिया के लिए उनका आखिरी मैच इस अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में था। गायकवाड़ आईपीएल के पिछले तीन सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं। साथ ही पिछले महीने विजय हजारे ट्रॉफी में भी ऋतुराज गायकवाड़ ने रिकॉर्ड बनाया था।

यह मैच महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बीच हुआ था जिसमें गायकवाड़ ने एक ही ओवर में सात छक्के लगाए हैं। बता दें कि गायकवाड़ इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलते हैं। गायकवाड़ ने हाल ही में मूनस्टोन व्हाइट रंग की नई जावा 42 बॉबर खरीदी है।

इस बाइक की कीमत 2.07 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है। 42 बॉबर, पुराने पेराक और देश में बिक्री के लिए सबसे किफायती फैक्ट्री-निर्मित बॉबर के बाद जावा का दूसरा ऐसा मॉडल है। 42 बॉबर स्टैंडर्ड 42 पर आधारित है, हालांकि रोडस्टर की तुलना में स्टाइल में कई परिवर्तन किए गए हैं।

राइडिंग एर्गोनॉमिक्स के लिए लोअर सेट फ्लोटिंग सिंगल सीट मिलती है। साथ ही मोटे टायर और न्यूनतम बॉडीवर्क, फॉरवर्ड सेट फुट पेग और नए हैंडलबार के साथ बदलाव किया गया है। इसके सस्पेंशन सेट-अप में भी बदलाव किया गया है और मॉडल के लिए फिर से ट्यून किया गया है।

ऋतुराज गायकवाड़

स्टैंडर्ड 42 के विपरीत, 42 बॉबर को पेराक से बड़ा इंजन मिला है। मोटर 30.2 bhp और 32.74 Nm का टॉर्क जनरेट करता है और इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। साथ ही डुअल चैनल ABS स्टैंडर्ड मिलता है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Ruturaj gaikwad indian cricketer buys Jawa 42 Bobber bike
Story first published: Saturday, December 17, 2022, 11:59 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X