Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत की एसयूवी में सड़क हादसे में लगी आग, क्रिकेटर को आई गंभीर चोटें

भारत के लिए खेलने वाले क्रिकेटर और विकेट कीपर ऋषभ पंत शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून हाइवे पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसमें वह बाल-बाल बचे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास पंत की मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई।

ऋषभ पंत

हादसे के वक्त पंत कार में अकेले थे और कहा जा रहा है कि उन्होंने खुद को कार का शीशा तोड़कर बचाया। पंत को कथित तौर पर रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है। ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर आया है, पीठ और माथे पर भी चोट लगी है। माथे पर कुछ टांके भी लगाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि गाड़ी तेज स्पीड से पहले डिवाइडर के किनारे लगी लोहे की मजबूत रेलिंग से टकराई, उसके बाद उड़ते हुए रेलिंग तोड़कर डिवाइडर के बीच में लगे खंभे को तोड़कर हाईवे के दूसरी तरफ जा पहुंची।

पंत बांग्लादेश में हाल ही में 2-0 से मिली जीत में भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा थे। 25 वर्षीय पंत को श्रीलंका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर कर दिया गया था, जो 3 जनवरी को मुंबई में शुरू होनी थी।

भयानक दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत की मर्सिडीज-बेंज जीएलसी

ऋषभ पंत ने 2017 में जब वह सिर्फ 19 साल के थे तब मर्सिडीज बेंज जीएलसी एसयूवी (Mercedes-Benz GLC SUV) खरीदी थी। Mercedes-Benz GLC काफी पावरफुल SUV है जो 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आती है और 241 बीएचपी और 370 एनएम या 2.2 डीजल इंजन 168 बीएचपी और 400 एनएम जनरेट करती है।

एक शक्तिशाली इंजन के साथ, मर्सिडीज-बेंज जीएलसी एसयूवी भी कई सुरक्षा फीचर्स के साथ आती है और उस स्तर की सुरक्षा वाली कार के लिए इतनी आसानी से आग लगने की संभावना नहीं है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Rishabh pants luxury suv accident seriously injured hospitalized
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X