इन दो बिल्लियों की बाइक की सवारी देख कर रह जाएंगे दंग, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

कुछ वीडियो इंटरनेट पर बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। उन्हीं में से आपने अक्सर कुत्ते-बिल्ली के तमाम वीडियोज इंटरनेट पर देखे होंगे, जिनमें फनी क्लिप भी शामिल हैं। इन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

कुछ मामलों में ये जानवर अपनी वफादारी से पब्लिक का दिल जीत लेते हैं। इस बीच बिल्लियों को बिना किसी प्रोटेक्शन के बाइक पर ट्रेवल करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

कुछ वीडियो इंटरनेट पर बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। उन्हीं में से आपने अक्सर कुत्ते-बिल्ली के तमाम वीडियोज इंटरनेट पर देखे होंगे, जिनमें फनी क्लिप भी शामिल हैं। इन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते। कुछ मामलों में ये जानवर अपनी वफादारी से पब्लिक का दिल जीत लेते हैं। इस बीच बिल्लियों को बिना किसी प्रोटेक्शन के बाइक पर ट्रेवल करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को चौंकाया है, कई यूजर्स इस वीडियो क्लिप पर तो भरोसा ही नहीं हो रहा है। बता दें, बहुत से लोग अपने पालतू जानवरों को अपने परिवार के सदस्य जितनी अहमियत देते हैं और उन्हें हर सुख-दुख का हिस्सा बनाते हैं।

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक बाइक राइडर अपनी दो पालतू बिल्लियों को मोटरसाइकिल पर लेकर जा रहा है। ये बिल्लियां भी बड़े ही आराम से चलती बाइक पर बैठी हैं। एक बिल्ली शख्स की पीठ पर टंगे बैग, तो दूसरी पेट्रोल टंकी पर बैठी हुई है।

इनको देखने पर लगता है कि दोनों बिल्कुल भी डर नहीं रही हैं। उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें बाइक पर इस तरह से सफर करने की आदत है। यह वायरल वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है।

यह वीडियो ट्विटर पर 'अरुण' (@alwAYzgAMe420) नाम के यूजर ने 14 जनवरी को पोस्ट किया और लिखा- यह लड़का आज आउटर रिंग रोड (ORR) बेंगलुरु पर दिखा।' इस 15 सेकेंड के क्लिप को अबतक 1 लाख 61 हजार से ज्यादा व्यूज और 5,839 लाइक्स मिल चुके हैं।

इन दो बिल्लियों की बाइक की सवारी देख कर रह जाएंगे दंग

कई यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है। एक शख्स ने लिखा- इसे कहते हैं भरोसा और प्यार। कुछ ने कहा कि यह हाइवे पर काफी खतरनाक हो सकता है, तो कई यूजर्स ने इसे बड़ा ही क्यूट बताया।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Riding bike with two pet cats on bengaluru roads goes viral watch video
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X