Pocket Aces और Ola ने मिलाए हाथ

Written By:

भारत की अग्रणी डिजिटल मनोरंजन फर्म, पॉकेट एसेस ने ओला के जुड़े राइडशेयरिंग प्लेटफॉर्म, ओला प्ले के साथ हाथ मिला लिया है। इसमें पॉकेट एसेस से प्रीमियम सामग्री में इसके प्रमुख चैनल फ़िल्टरकॉपी होगी जिसमें छोटी वीडियो क्लिप शामिल होगी।

इस सामग्री में लोकप्रिय वेब श्रृंखला लिटिल थिंग्स, फाइस फॉर पाइस मीडिया और गॉब्बल से वीडियो भी शामिल हैं। पॉकेट एसेस इंटरनेट पर भारतीय दर्शकों के लिए लोकप्रिय सामग्री का निर्माता है। कंपनी इस सोशल प्लेटफार्म पर प्रत्येक सप्ताह करीब 25 लाख लोग विजिट करते हैं।

ओला प्ले को नवंबर 2016 में लॉन्च किया गया था और इसकी शुरीआत के साथ ही हजारों भारतीय उपभोक्ताओं के कैब का अनुभव बदल गया था। ओला प्ले उन्नत कार नियंत्रण, व्यक्तिगत सामग्री और पूरी तरह से कनेक्ट इंटरेक्टिव अनुभव देता है।

पॉकेट एसेस की सह-संस्थापक अदिति श्रीवास्तव ने कहा कि ओला प्ले के साथ हम एक शुरुआती साथी बनने के लिए उत्साहित हैं और ऑडियंस को अपनी डेटा योजनाओं को थकाऊ बिना उच्च-गुणवत्ता की सामग्री का उपभोग करने में सक्षम बनाते हैं।

सीनियर डायरेक्टर और हेड ओला प्ले, अंकित जैन ने कहा कि दुनिया की पहली कनेक्टेड कार प्लेटफार्म के रूप में, ओला प्ले कई लोगों की क्षमता दिखाने के लिए एक आकर्षक प्लेटफार्म के रूप में उभरा है। ओला प्ले यूजर को सक्षम करने के लिए हम पॉकेट एसेस के साथ पार्टनर के लिए बेहद उत्साहित हैं।

आप टोयोटा के एक मॉडल की तस्वीरें नीचे फुर्सत से देख सकते हैं।

Read more on #off beat
English summary
India's leading entertainment company Pocket Aces has joined hands with Ola's connected ridesharing platform Ola Play. Rad know to know more about this partnership.
Story first published: Saturday, April 1, 2017, 17:06 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos