अब Amazon India पर उपलब्ध है अप्रैलिया और वेस्पा मर्केंडाइज

Written By:

Piaggio वाहन प्राइवेट लिमिटेड ने भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॅन इंडिया से भागीदारी की है। कंपनी अब अपने ग्राहकों को ऑनलाइन अप्रैलिया और वेस्पा के कई तरह के उत्पादों की पेशकश करेगी।

अब, अप्रैलिया और वेस्पा के प्रशंसक ब्रांडेड मर्चेंडाइज ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस मीडियम पर उन्हें शर्ट, जैकेट और कैप जैसे सामान, आईपैड आस्तीन जैसे सामान, फोन के मामले, बैंडैंस और भी बहुत कुछ बिक्री के लिए मौजूद मिलेगा।

जो लोग हेलमेट जैसे सुरक्षा उत्पादों पर अपने पसंदीदा ब्रांडिंग पसंद करते हैं, उन्हें अब पिआगियो भी अप्रैलिया और वेस्पा हेलमेट की पेशकश कर रही है। Piaggio और अमेज़ॅन भारत ने कहा है कि अधिक रोचक उत्पादों को निकट भविष्य में वेबसाइट पर लाया जाएगा।

इस साझेदारी के बारे में अमेज़ॅन इंडिया ऑटोमोटिव श्रेणी के हेड सुचित सुभाष ने कहा कि अमेज़ॅन.in पर मोटर वाहन, हेलमेट, दस्ताने, घुटने के गार्ड आदि जैसे विभिन्न उत्पादों की खरीद करने वाले ग्राहकों की सबसे तेजी से बढ़ रही है।

उन्होंने आगे कहा कि हम अपने ग्राहकों के अमेज़ॅन पर सर्वश्रेष्ठ चयन की पेशकश करने के लिए कई तरह के साझेदारों की तलाश करना जारी रखेंगे।

इससे पहले भी पिआगियो ने ई-कॉमर्स वेबसाइट पेटीएम पर भागीदारी में अपने वेस्पा और अप्रैलिया एसआर 150 स्कूटर की पेशकश की थी । ग्राहकों को इस ऑनलाइन साइट पर स्कूटर की ऑनलाइन बुकिंग का विशेषाधिकार था।

आप नीचे हीरो की शानदार बाइक डोमिनोर 400 का दीदार कर सकते हैं।

Read more on #off beat
English summary
Piaggio Vehicles Pvt Ltd has joined hands with India's biggest e-commerce website to retail Aprilia and Vespa merchandise.
Story first published: Tuesday, March 28, 2017, 17:43 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos