कार में सेक्‍स के चलते पार्किंग होगी बैन

Posted By:

न्‍यूयार्क शहर में एक अलग ही मामला सामने आया है, न्‍यूयार्क के मैनहॉटन इलाके में कुछ लोगों ने कार पार्किंग को बंद कराये जाने की मांग की है। यह मांग पूरे इलाके में नहीं बल्कि कुछ खास इलाकों को ध्‍यान में रख कर की गई है। क्‍या आप जानतें है क‍ि इसके पीछे कारण क्‍या है। इसके पीछे कारण यह है कि इन इलाकों को लोग बंद कार में सेक्‍स करतें है जिसके कारण वहां के लोगों को काफी असुविधा होती है।

न्‍यूयार्क पोस्‍ट नामक वेबसाईट में छपी एक खबर के अनुसार इसके लिए वहां के स्‍थानीय नागरिकों ने बाकयदा इस मामले पर वहा के बोर्ड को शिकायत भी की है लेकिन फिलहाल बोर्ड के पास इस मामले में पार्किंग को बैन करने का अधिकार नहीं है। इस मामले में ट्रांर्स्‍पोटेशन डिपार्टमेंट के हस्‍तक्षेप के बाद ही कोई कदम उठाया जा सकेगा।

आपको बता दें कि इस इलाके में ऐसे मामले सामने आयें है जहां पर लोग देर शाम को क्‍लब आदि से निकलने के बाद कार को इस इलाके के गलियों में पार्क करके कार में सेक्‍स करतें है। इस मामले को स्‍थानीय ना‍गरिकों द्वारा उठाये जाने के बाद बोर्ड ने भी गंभीरता से लिया है। इसके अलावा बोर्ड ने इस बात के लिए वहां के नागरिकों को आस्‍वस्‍त भी किया है कि जल्‍द ही इस मामले पर कोई कड़ा कदम उठाया जायेगा।

गौरतलब हो कि अमेरिका में ये चलन तेजी से बढ़ रहा है। न्‍यूयार्क के चकाचौंध भरे लाईफस्‍टाइल में लोग शराब के सेवन के बाद क्‍लबों का आदि से निकलकर धडल्‍ले से कार में ही संभोग कर रहें है। ऐसे मामले सबसे ज्‍यादा विकेंड पर ही सामने आ रहें है। इस मामले में जल्‍द ही कड़ा कदम उठाना बेहद ही आवश्‍यक है।

English summary
Some people from Midtown Manhattan (New york) wants parking banned in their area. They complaint that, in their street's people are having sex in car in the parking zone.
Story first published: Sunday, April 29, 2012, 15:40 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos