मर्सिडीज कार को भी पड़ गई ऑटो-रिक्शा की जरूरत, धक्के खाकर पहुंची सर्विस सेंटर, देखें वीडियो

भारतीय जुगाड़ में माहिर होते हैं। जो यह नहीं जानते कि जुगाड़ क्या है, आपको बता दें कि यह किसी भी समस्या को हल करने का एक ऐसा तरीका है जहां सीमित संसाधनों का उपयोग करके काम को आसान बनाया जाता है। दैनिक आधार पर हमें ऐसे कई उदाहरण मिलते हैं जहां लोग किसी समस्या को हल करने के लिए इस तरह के नए तरीकों का उपयोग करते हैं।

यहां तक कि जब वाहनों की बात आती है, तो हमारे पास कई वर्कशॉप हैं, जो इस तरह के जुगाड़ के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक मर्सिडीज-बेंज को एक ऑटोरिक्शा द्वारा धक्का देते हुए दिखाया गया है।

1

इस छोटे से वीडियो क्लिप में एक लाल रंग की Mercedes-Benz CLA लग्जरी सेडान को एक ऑटो-रिक्शा द्वारा धक्का देते हुए देख सकते हैं। जानकारी के अनुसार, यह वीडियो पुणे का हैं जहां के व्यस्त सड़क पर एक ऑटो चालक ऑटो चलाते हुए कार को पैर से धक्का देते हुए दिख रहा है।

अक्सर हमें अपने शहर में कारों को किसी दूसरी कार को खींचकर ले जाते हुए तो जरूर देखा होगा, लेकिन ऐसा शायद पहली बार हुआ है कि एक कार को धक्का देने के लिए ऑटो का सहारा लिया जा रहा है। ऐसा लगता है कि कार के मालिक या ड्राइवर के पास वर्कशॉप में अपनी कार लाने के लिए टो ट्रक या फ्लैटबेड का इंतजार करने के लिए पर्याप्त समय नहीं था।

ऐसा लगता है कि ऑटो चालक ने मर्सिडीज कार को नजदीकी वर्कशॉप में ले जाने के लिए मदद की पेशकश की होगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो चालक ने अपना बायां पैर मर्सिडीज बेंज के बंपर पर रखा हुआ है और ऑटो चलाते हुए कार को धक्का दे रहा है। कार ड्राइवर ने हैजार्ड लैंप चालू रखा है और ऑटो चालक बिना किसी परेशानी के कार को आगे बढ़ा रहा है।

आपको बता दें कि 1,500 किलोग्राम से अधिक वजन वाली कार को धकेलना आसान नहीं है। खासकर एक ऑटोरिक्शा की मदद से। यह खराब कार को धक्का देने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से अगर आप ऐसी परेशानी में पड़ जाएंगे तो आप भी कुछ ऐसे ही जुगाड़ की तलाश करेंगे।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Mercedes benz pushed by auto rickshaw pune video details
Story first published: Friday, December 16, 2022, 17:58 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X