Tractor ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! ये कंपनी दे रही है 1 लाख रुपये का हेल्थ इंश्योरेंस कवर

कृषि उपकरण बनाने वाली भारतीय कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच ट्रैक्टर (Tractor) खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने नया ट्रैक्टर खरीदने वाले किसानों को 1 लाख रुपये का हेल्थ इंश्योरेंस (Health Insurance) और प्री-अप्रूव्ड इमरजेंसी फाइनेंशियल सपोर्ट मुहैया कराने का ऐलान किया है।

Tractor ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! ये कंपनी दे रही है 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस कवर

कंपनी अपने एम-प्रोटेक्ट कोविड-19 (M-Protect COVID-19) प्लान में नए ग्राहकों के लिए यह स्कीम जारी की है। कंपनी का कहना है कि उसका मकसद महिंद्रा के नए ट्रैक्टर ग्राहक और उनके परिवारों को कोरोना वायरस के असर से बचाना है।

MOST READ: Tata Nexon EV बनी अप्रैल 2021 में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार, बिके इतने यूनिट्स

Tractor ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! ये कंपनी दे रही है 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस कवर

हेल्‍थ इंश्‍योरेंस के साथ किसानों को मिलेंगी कई तरह की सुविधाएं

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा है कि इस प्लान में यूनिक कोविड-19 मेडिक्लेम पॉलिसी (Mediclaim Policy) के जरिये ग्राहकों को 1 लाख रुपये का हेल्थ कवर दिया जा रहा है। साथ ही अगर कोरोना संक्रमित हो गए हैं तो होम क्‍वारंटाइन बेनिफिट्स दिए जाएंगे। महिंद्रा एंड महिंद्रा का कोविड-19 प्लान कोरोना संक्रमित ग्राहक के इलाज में आने वाले खर्च के लिए प्री-अप्रूव्ड लोन के रूप में रकम मुहैया कराएगा। कंपनी का कहना है कि वो जीवन के नुकसान के मामले में महिंद्रा लोन सुरक्षा के तहत ग्राहकों के लोन का बीमा करेगी।

Tractor ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! ये कंपनी दे रही है 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस कवर

मई 2021 में खरीदे हर ट्रैक्‍टर पर किसानों को मिलेगा हेल्‍थ कवर

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि एम-प्रोटेक्‍ट कोविड प्लान महिंद्रा के मई 2021 में खरीदे गए ट्रैक्टरों की पूरी रेंज पर उपलब्ध होगा। कंपनी के प्रेसीडेंट हेमंत सिक्का ने कहा, "ये प्लान किसानों को ध्‍यान में रखकर पेश की गई नई पहल है। हम इस कठिन समय में भी सकारात्मक बदलाव लाने के लिए उनके साथ खड़े हैं।"

MOST READ: Hyundai ने कोरोना में ग्राहकों को दी राहत, फ्री सर्विस और वारंटी 2 महीने बढ़ाया

Tractor ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! ये कंपनी दे रही है 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस कवर

उन्होंने कहा कि एम-प्रोटेक्‍ट के साथ हमें कोविड से जुड़े घटना के प्रभाव को कम करने के लिए उनकी सेवा करने और समर्थन करने का मौका मिला है। एम-प्रोटेक्‍ट के साथ हमें उम्मीद है कि हमारे किसानों को स्वस्थ जीवन में मदद मिलेगी। कंपनी के सीईओ शुभब्रत साहा ने कहा कि मई और जून किसानों के लिए खास समय होता है। कोरोना के कारण उनके सामने कई चुनौतियां आ गई हैं। हमारा मकसद किसानों की चिंताओं को कम करना है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Mahindra and Mahindra announces Rs 1 Lakh health insurance cover to new tractor customers. Read in Hindi.
Story first published: Monday, May 17, 2021, 10:52 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X