इस मामले में बर्खास्त हुए केटीएम के सभी पांचों कर्मचारी, देखें VIDEO

Written By:

केटीएम इंडिया ने अपने कर्मचारियों द्वारा डीलरशिप के अंदर कुछ नए केटीएम ड्यूक 250 और ड्यूक 390 के साथ हाल ही में गई हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। खबरों के मुताबिक कम्पनी ने इस मामले में अपने सभी कर्मचारियों को दोषी माना है।

बताया जा रहा है कि कम्पनी ने केटीएम ड्यूक 250 और ड्यूक 390 का दुरुपयोग करने का दोषी पाया है। वे मोटरसाइकिलों को रेडिटल करते थे और डीलरशिप के अंदर घूमते थे। अब केटीएम ने इस घटना में शामिल सभी कर्मचारियों को निकाल दिया है।

यह घटना तब मीडिया की सुर्खियों में बन गया जब उन पांचों कर्मचारियों में से एक ने सोशल मीडिया पर वीडियो को लाइव-स्ट्रीम किया। इसे उसने केटीएम इंडिया, बजाज इंडिया, उनके डीलरशिप पेज और अन्य समूहों को भी टैग भी किया। यहां आप घटना का वीडियो भी देख सकते हैं।

बता दें कि केटीएम ने हाल ही में भारत में 2017 ड्यूक 250 और ड्यूक 390 का शुभारंभ किया है और कर्मचारियों को सिर्फ उन मोटरसाइकिलों को उनके मालिकों के पास पहुंचाने का काम था। लेकिन इसके बजाय, इन पांच कर्मचारियों ने उन नये मोटरसाइकिलों का दुरुपयोग करने का फैसला किया।

आप नीचे केटीएम ड्यूक 390 की फोटो देख सकते हैं।

Read more on #off beat
English summary
KTM India has responded to the recent event of mishandling of certain new KTM Duke 250 and Duke 390 inside a dealership by its employees.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos