जीप डीलरशिप अधिकारियों ने ग्राहक को जमकर पीटा, देखिए वीडियो..

Written By:

इन दिनों सोशल मीडिया पर जीप डीलरशिप अधिकारियों का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई स्थित लैंडमार्क जीप डीलरशिप का बताया जा रहा है। जहां अधिकारियों और प्रबंधन के व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति को पीटते हुए दिखाया जा रहा है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
जीप डीलरशिप अधिकारियों ने ग्राहक को जमकर पीटा, देखिए वीडियो..

हालांकि घटना को बहुत विवरण बहुत कम उपलब्ध है लेकिन पीटने वाले को जीप कम्पास का एक संभावित ग्राहक माना जा रहा है। अगर वह वास्तव में एक ग्राहक था, तो यह भी माना जा सकता है कि वह निश्चित रूप से जल्द ही जीप कम्पास की खरीददारी करने वाला था।

जीप डीलरशिप अधिकारियों ने ग्राहक को जमकर पीटा, देखिए वीडियो..

इस वीडियो में जीप डीलरशिप में फैली अराजक की पृष्ठभूमि और चीख-पुकार को आराम से देखा जा सकता है। पीड़ित व्यक्ति को एक केबिन में ले जाने से पहले दुर्व्यवहार की घटना भी दिखाई पड़ रही है। मौजूदा व्यक्ति ही जीप के अधिकारियों द्वारा पीटा गया था।

विवाद की बात को छोड़ दें तो यहां यह भी समझना जरूरी है कि जीप एक ऐसा ब्रांड है जिसने हाल ही में भारतीय बाजार में काफी बड़ी प्रगति की है और एक अच्छा व प्रीमियम ब्रांड होने की वजह से वह अधिकारियों को निश्चित रूप से प्रशिक्षित करता है।

इस तरह से देखा जाए तो इस प्रीमियम ब्रांड के कार्यकारी अधिकारियों ने अपना गुस्सा खो दिया, यह एक आम बात नहीं है। उन्होंने अगर अपना गुस्सा खो दिया तो इसके पीछे भी जरूर कोई न कोई बात होगी जो अधिकारियों को नागवार गुजरी है।

जीप कम्पास भारत में हुई लॉन्च | Jeep Compass Launched In India - Hindi DriveSpark
DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

हालांकि अभी तक मामले के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन हमें उम्मीद है कि जीप जल्द ही हमारे सवालों का अधिकारिक जवाब भेजेगा। तब तक आप हमारे साथ बनें रहें। हम आपको अगली अपडेट मिलने के बाद इस मामले के बारे में जरूर रूबरू करवाएंगे।

Read more on #जीप #jeep
English summary
A video going viral on social media shows executives and management of the Landmark Jeep dealership in Mumbai taking violent action against a person.Details are scarce at the moment, but the victim seems to have been a prospective customer of the Jeep Compass. If he was indeed a customer, he surely wouldn't be buying one anytime soon.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark