लखनऊ में शबाना बानो की कार से आतंकी संगठन ISIS को किया जा रहा सपोर्ट!

Posted By:

फैन्सी नंबर प्लेट का दुनियाभर में चलन है। लेकिन भारतीयों ने इसमें एक कदम आगे बढ़ते हुए वाहन के नंबरों में कुछ ऐसी क्रिएटिविटी दिखाना शुरू कर दिया है​ कि जिससे उनके व्हीकल का असली नंबर आसानी से समझ ही नहीं आता! ऐसी क्रिएटिविटी को देखकर अमूमन आप निराश ही होते होंगे। हालांकि, इस बात से भी गुरेज नहीं किया जा सकता कि कई बार क्रिएटिव नंबर प्लेट को देखकर चेहरे पर मुस्कुराहट भी आती है। बजाज पल्सर सीएस400 फिर हुई स्पाई कैमरे में कैद, टेस्टिंग के दौरान ली गई तस्वीर

अब लखनऊ में एक मामला सामने आया है जिसमें एक कार की नंबर प्‍लेट पर आईएसआईएस लिखकर प्रमोट किया जा रहा है। पुलिस इस कार की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि आईएसआईएस दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकी संगठन माना जाता है। हमें यह आश्‍चर्य होता है कि भारत में कोई खुलेआम ऐसी हिम्‍मत भला कैसे कर सकता है !

खास बात यह है कि आईएसआईएस लिखी इस कार का नंबर काफी हद तक 1515 से मिलता जुलता है। ऐसा ही फैंसी नंबर मारूति सुजुकी एर्टिगा पर भी देखा जा चुका है। इस बात की भी पुष्टि हो चुकी है कि यह वाहन UP 32 HA 1515 नंबर से रजिस्‍टर्ड है जो‍ कि लखनऊ में आता है। Test Drive Review : टीवीएस विक्‍टर की यह नई बाइक आपके लिए बेस्‍ट कम्‍यूटर बाइक हो सकती है

ई व्‍हीकल रजिस्‍ट्रेशन सर्विस कंपनी वाहन के मुताबिक यह Maruti Suzuki Ertiga शबाना बानो के नाम पर रजिस्‍टर है। फैंसी नंबर प्‍लेट का इस्‍तेमाल कानूनी तौर पर प्रतिबंधित है।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Read more on #off beat
English summary
A car's number plate is promoting ISIS in lucknow by fancy number plate. Fancy number plates are common throughout the world. Indians however, take it to the next level by introducing some illusions and creativity into their vehicle registration numbers. Majority of them look silly and other will just put a smile on your face.
Story first published: Tuesday, May 24, 2016, 16:36 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos