वीडियो रील बनाने के लिए बीच हाईवे पर रोकी कार, पुलिस ने लगा दिया 17,000 रुपये का फाइन, देखें वायरल वीडियो

Instagram Influencer Girl Fined: युवाओं के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंडिंग वीडियो बनाने की होड़ सी लगी हुई है। आपने कई बार ऐसे वीडियो देखें होंगे जिसमें लोग बीच सड़क, रेलवे स्टेशन या किसी सार्वजनिक जगह पर डांस करना शुरू कर देते हैं। ऐसा वे ज्यादा से ज्यादा व्यूज और लाइक्स बटोरने के लिए करते हैं ताकि खुद को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) के तौर पर स्थापित कर सकें। ऐसे में कई युवा नियम व कानून को तोड़ने से भी नहीं चूकते। हाल ही में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram Influencer) की ऐसी ही करतूत उसे भारी पड़ गई।

Instagram Influencer Girl Fined

रील बनाने में हुआ ये हाल

दरअसल, हाईवे के बीच में कार रोककर वीडियो बनाने वाली इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पर गाजियाबाद पुलिस ने 17,000 रुपये का भारी भरकम जुर्माना लगा दिया है। वीडियो शूट करने वाली इन्फ्लुएंसर वैशाली चौधरी खुटेल ने 23 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रील अपलोड किया था, जिसमें वह अपनी कार के सामने पोज देते हुए दिख रही थी।

वीडियो में यह इन्फ्लुएंसर अपनी लाल रंग की मारुति स्विफ्ट कार के सामने एक बॉलीवुड गाने पर पोज दे रही थी। ऐसा करने के लिए उसने कार को हाईवे पर ही खड़ा कर दिया था। इस वीडियो को अबतक 6 लाख से जयदा व्यूज और 7.5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद इसकी नजर गाजियाबाद पुलिस पर भी गई। पुलिस ने इस वीडियो में पाया कि कार हाईवे पर गलत तरीके से खड़ी की गई थी और यह किसी बड़े हादसे को भी निमंत्रण दे सकता था। ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को देखते हुए पुलिस ने बिना देरी किए कार्रवाई की और इन्फ्लुएंसर पर जुर्माना लगा दिया। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, थाना साहिबाबाद में पास एलिवेटेड रोड पर एक लड़की द्वारा कार रोककर वीडियो रील बनाने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने कार पर 17,000 रुपये का जुर्माना लगाया है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Instagram influencer girl fined for making video stopping car highway ghaziabad
Story first published: Wednesday, January 25, 2023, 16:40 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X