डीजल के साथ इंजन ऑयल की भी होगी होम डिलीवरी, इंडियन ऑयल ने इस कंपनी से की साझेदारी

फ्यूलबडी (FuelBuddy) ने इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के साथ साझेदारी की है। यह देश की सबसे बड़ी डीजल या फ्यूल की घर पर डिलीवरी करने वाली कंपनी है।

फ्यूलबडी ग्राहक जल्द ही फ्यूलबडी ऐप पर अपनी जरूरत के अनुसार लुब्रिकेंट्स या इंजन ऑयल का ऑर्डर दे सकेंगे।

डीजल के साथ इंजन ऑयल

ग्राहक फ्यूलबड्डी ऐप से अपने मौजूदा फ्यूल डिलीवरी ऑर्डर के अलावा दी जाने वाली सेवाओं (ऑर्डर प्लेसमेंट से, शिपमेंट को ट्रैक करना और ऑर्डर प्राप्त करना) के लिए फीडबैक प्रदान करते हुए रियल टाइम में अपनी लुब्रिकेंट डिलीवरी को ट्रैक करने में सक्षम होंगे।

लुब्रिकेंट और ग्रीस बाजार स्टील, सीमेंट, बिजली, खनन, रेलमार्ग, कपड़ा, ऑटो और कांच उद्योगों के साथ-साथ दो पहिया और तीन पहिया, कृषि उपकरण, का मिश्रण है। एशिया की सर्वश्रेष्ठ अनुसंधान और विकास सुविधाओं में से एक द्वारा समर्थित, सर्वो के पास भारत में अन्य सभी स्नेहक ब्रांडों की तुलना में सबसे बड़ी बाजार हिस्सेदारी है, जिसके पास तैयार स्नेहक के लिए कुल बाजार हिस्सेदारी का 27% हिस्सा है।

आईओसीएल के ल्यूब सेल्स मुख्य महाप्रबंधक आर उदयकुमार ने कहा कि, "आईओसीएल के तेल, गैस, पेट्रोकेमिकल्स और वैकल्पिक ऊर्जा स्रोतों की लगभग सभी धाराओं में अपनी उपस्थिति के साथ एक विविध, एकीकृत ऊर्जा प्रमुख होने के साथ, यह सहयोग दोनों संगठनों के लिए ईंधन के लिए हमारी मौजूदा साझेदारी के साथ जिम्मेदारी से स्नेहक वितरित करने के लिए उपयोगी होगा।

फ्यूलबडी के सीईओ- इंडिया बिजनेस नीरज गुप्ता ने कहा कि,"हमारे पहले से स्थापित वितरण चैनल और देश में हाल ही में तकनीकी प्रगति के साथ, हम सेवा का लाभ उठाने के लिए अपने मौजूदा और नए ग्राहकों से संपर्क करेंगे। हम पूरे भारत में अपने सेवा पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बना रहे थे, विशेष रूप से लुब्रिकेंट्स बाजार में और भारत के शीर्ष खिलाड़ी के साथ यह साझेदारी हमारी दृष्टि स्थापित करती है और हम ऐसा करने वाले उद्योग में पहले खिलाड़ी बनने के लिए तैयार हैं,"

Most Read Articles

Hindi
English summary
Indian oil fuelbuddy partnership for home delivery lubricants
Story first published: Thursday, December 22, 2022, 11:07 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X