OMG: अपनी गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नम्बर के लिए खर्च किए 18 लाख

Written By: Deepakkumar

कई लोगों को वीआईपी नम्बर का शौक होता है तो कई लोग अपनी गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नम्बर को वीआईपी रखना चाहते हैं। इन्ही वीआईपी लोगों में एक व्यक्ति तिरूअनंतपूरम का है जिसने अपनी गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के लिए पूरे 18 लाख रुपए खर्च कर दिए।

यह रजिस्ट्रेशन नम्बर लेने वाला तिरूअनंतपूरम का एक फार्मेसी व्यवसायी है और यह कार्य 20 मार्च को हुआ। बताया जा रहा है कि इस वीआईपी रजिस्ट्रेशन नम्बर की बोली 1 लाख रुपए से शुरू हुई थी।

तिरुवनंतपुरम के निवासी केएस बालागोपाल ने अपने टोयोटा लैंड क्रूजर के लिए फैंसी नंबर 'केएल 01 सीबी 1' हासिल किया जो एक करोड़ रुपये से अधिक का है। हालांकि वाहन की कीमत की तुलना में भुगतान की गई राशि इतनी बड़ी नहीं है।

बालागोपाल के अलावा तीन लक्जरी कारों के मालिकों और एक सुपरबाइक के मालिक ने नीलामी में भाग लिया। बोली के आधार मूल्य 1 लाख रुपये से शुरू हुआ था।

नीलामी की इस पूरी प्रक्रिया की निगरानी उप परिवहन आयुक्त (दक्षिण जोन) सीके अशोकन, दो सहायक आयुक्त और तिरुवनंतपुरम आरटीओ बी मुरलीकृष्णन ने की थी।

आप चाहें तो टोयोटा लैंड क्रूजर की कुछ चुनिंदा तस्वीरों को नीचे देख सकते हैं।

Read more on #off beat
English summary
A guy in Thiruvananthapuram spent a whopping Rs 18 lakh for a fancy vehicle registration number. The Thiruvananthapuram RTO had auctioned the fancy number with a base price of Rs 1 lakh.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos