घर के अंदर घुसकर मेट्रो ट्रेन ने बच्चे को किया ड्रॉप, वीडियो देख घबरा गए लोग; क्या भविष्य में ऐसे होंगे मकान?

हम अक्सर अपने बच्चों को स्कूल से पिकअप करने के लिए कार या बाइक से जाते हैं। इस दौरान हमारा बहुत समय बर्बाद होता है लेकिन, आने समय में इसमें बदलाव हो सकता है।

दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो भविष्य में आने वाली टेक्नोलॉजी के बारे में बता रहा है। इस वीडियो में एक मां घर पर मोबाइल यूज करते हुए सुकून से अपने बच्चे का स्कूल से आने का इंतजार कर रही है।

वीडियो वायरल

तभी कुछ सेकेंड बाद अपार्टमेंट के फर्श का एक हिस्सा बगल से खुलता है, जो पूरी तरह ट्रांसपेरेंट कांच का होता है। जिससे मेट्रो ट्रैक दिखाई देता है, तभी एक छोटा लड़का मेट्रो से एक बेलनाकार लिफ्ट जैसी संरचना से बाहर आता हुआ दिखाई देता है, जो सीधे अपार्टमेंट में आकर खुलती है।

एक छोटे लड़के को सीधे उसके घर छोड़ने वाली मेट्रो का यह आकर्षक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शेयर की गई छोटी क्लिप शुक्रवार को तनसु येगेन द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई थी और पोस्ट किए जाने के बाद से इसे खबर लिखने तक 6.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 45 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए तनसु येगेन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "भविष्य का घर।" इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया। ट्विटर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की राय दे रहें हैं। साथ ही कुछ लोग इसकी बुराई कर रहे हैं और इसे "बेतुका" कह रहे है। एक यूजर ने कहा कि इससे बच्चे को खतरा हो सकता है,उसे किडनैप किया जा सकता है।

हालांकि, एक तीसरे ने लिखा, "बहुत बढ़िया कल्पना"। वहीं एक यूजर्स ने लिखा की यह बहुत खतरनाक है लेकिन काफी आश्चर्यजनक चीज है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, कि ये असल में होम पिक एंड ड्रॉप है।'

वीडियो वायरल

बता दें कि येजेन के ट्विटर पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ये अक्सर अपने अकाउंट से दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं। पिछले महीने उन्होंने चीन के ड्राइविंग टेस्ट को दिखाते हुए एक और आकर्षक वीडियो शेयर किया था। जिसे देख कर कई लोगों ने ड्राइवरों के ड्राइविंग स्किल की प्रशंसा की थी तो वहीं, कई लोगों ने अपने देश के ड्राइविंग टेस्ट के वीडियो भी शेयर किए। वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया और लगभग 1 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Futuristic metro train drops boy directly at home video
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X