क्रिस्टियानो रोनाल्डो को गिफ्ट में मिली 2.50 करोड़ की रोल्स रॉयस, देखें वीडियो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक महीने पहले मैनेचेस्टर यूनाटेड से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वह बना क्लब के हो सकते हैं। लेकिन इससे उनके घर पर क्रिसमस के जश्न में किसी तरह की कमी नहीं हुई है।

रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह नई रोल्स-रॉयस को रिबन में लिपटा हुआ देखा जा सकता है। रोनाल्डो यह देखकर दंग रह गए कि उनके पार्टनर ने उनके लिए नई रोल्स रॉयस खरीदी है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

पुर्तगाली फुटबॉलर ने इंस्टाग्राम पर भी लग्जरी कार की तस्वीर के साथ स्टोरी और अपने गर्लफ्रेंड के लिए एक मैसेज पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, रोड्रिगेज ने प्रशंसकों को उनके घर और छुट्टियों को कैसे बिताया जा रहा है उसके बताया है।

वीडियो में कुछ दिए गए गिफ्ट को देखा जा सकता है, जिनमें एक रोल्स-रॉयस कार, कुछ लुइस विटॉन बैग और बच्चों के लिए कुछ साइकिलें शामिल हैं।

जवाब में रोनाल्डो ने रोल्स रॉयस के लिए अपने साथी को धन्यवाद देते हुए कहा, "थैंक्यू, माय लव।" मिरर यूके के अनुसार कार को रोल्स रॉयस फैंटम बताया गया है, जिसकी कीमत लगभग 250,000 पॉन्ड (2.50 करोड़ रुपये) है।

नवंबर में मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने के बाद से, पुर्तगाली स्टार अभी भी एक नए क्लब की तलाश में है। कुछ रिपोर्टों में बताया गया है कि वह सऊदी अरब के संगठन अल-नासर में शामिल होने वाले थे, लेकिन उन्होंने खुद पब्लिक रूप से इस बात से इनकार कर दिया है।

रोनाल्डो का फीफा विश्व कप 2022 में पुर्तगाल के साथ सबसे अच्छा कैंपेन नहीं था। यूनाइटेड के ग्रुप-स्टेज के सभी खेलों को शुरू करने के बाद, अनुभवी फॉरवर्ड को 16 राउंड और क्वार्टर फाइनल मैचों के लिए बेंच पर छोड़ दिया गया था। जिसके बाद पुर्तगाल को अंतिम 8 स्टेज में प्रतियोगिता से बाहर कर दिया गया था और मोरक्को के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा।

पुर्तगाल के विश्व कप अभियान के खत्म होने के तुरंत बाद, रोनाल्डो ने बताया था कि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पुर्तगाल के लिए अपना आखिरी मैच खेला है। हालांकि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मैच से सन्यास लेने की घोषणा नहीं की है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Cristiano ronaldo partner georgina rodriguez gifted rolls royce on christmas
Story first published: Tuesday, December 27, 2022, 10:44 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X