वह पहले तोड़ता है "कार का शीशा" और फिर खुरचकर लिख देता है "मां"

Written By:

वह ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर आधी रात को निकलता है और कार के शीशों को तोड़कर उस पर स्क्रेच करके मां लिख देता है। इसी तरह से उसने अब तक 8 कारों के शीशों को तोड़कर मां के नाम समर्पित कर दिया है और अब पोलिस को उस शख्स की तलाश है जो अपनी मां के प्यार में इस तरह से पागल है।

वह पहले तोड़ता है

उपर्युक्त लाइनें आपको वास्तव में हैरान कर सकती हैं लेकिन इसमें हैरानी जैसी कोई बात नहीं है। हां, यह बात आश्चर्यजनक जरूर है कि आखिर यह शख्स कौन है? क्या वास्तव में यह अपनी मां को प्यार करता है या फिर कोई सिरफिरा है जिसका उद्देश्य चोरी करना या लोगों को परेशान करना है।

वह पहले तोड़ता है

तो इस सवाल का अभी तक कोई टीक ठाक जवाब नहीं मिल सका है लेकिन यूपी के ग्रेटर नोएडा में इस मामले की चर्चा अब चारों ओर होने लगी है। यहां की एक सोसाइटी में कोई शख्स रात को पार्किंग में खड़ी कारों के शीश तोड़कर, कार की बॉडी पर स्क्रैच कर 'मां' शब्द लिख देता है।

वह पहले तोड़ता है

बताया जा रहा है कि अभी तक इस तरीके से सोसाइटी की 8 कारों को नुकसान पहुंचाया जा चुका है। मंगलवार रात को भी एक कार का शीशा तोड़कर किसी सिरफिरे ने उसकी बॉडी पर स्क्रैच कर दिया। सोसाइटी के लोग इस समस्या को लेकर काफी हैरान हैं कि आखिर ये सब कौन कर जाता है।

वह पहले तोड़ता है

एक हिंदी दैनिक समाचारपत्र में प्रकाशित बुधवार सुबह सोसाइटी में रहने वाले एक इंजीनियर ऑफिस जाने के लिए जब अपनी कार के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी कार का शीशा टूटा हुआ है। इसके अलावा किसी नुकीली चीज से स्क्रैच कार की बॉडी पर 'मां' लिखा हुआ था।

वह पहले तोड़ता है

इस घटना का पता चलते ही सोसाइटी के लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस स्टेशन को दी गई। लोगों में दहशत का माहौल लोगों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कोई शख्स रात को आता है और कार को नुकसान पहुंचाकर चला जाता है।

वह पहले तोड़ता है

इस बारे में बात करते हुए सोसाइटी के लोगों ने बताया कि यह आठवीं कार है, जिसे इस तरह से नुकसान पहुंचाया गया है। घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है। सोसाइटी निवासियों को डर है कि कहीं अगला नंबर उनकी कार का ना हो। वहीं, पुलिस का कहना है कि यह काम किसी एक ही आदमी का है।

वह पहले तोड़ता है

Drivespark की राय

हालांकि इस मामले में पुलिस ने सोसाइटी के निवासियों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। लेकिन यह सवाल वाजिब है कि आखिर कौन वह शख्स है, जो इस तरह की हरकत कर कारों को नुकसान पहुंचा रहा है। मकसद जो भी हो पर यह ठीक नहीं। सोसायटी के लोगों को खुद अपनी कारों की केयर करना स्टार्ट कर देना चाहिए। सीसीटीवी लगवाना एक अहम कदम हो सकता है।

नोट- आर्टिकल में कुछ तस्वीरें प्रतीकात्मक हैं तो कुछ को एनबीटी और हिंदी वनइंडिया से लिया गया है।

English summary
car mirror breaks and scratched by someone in greater noida. someone breaks mirror of cars and writes maa.
Story first published: Friday, July 28, 2017, 13:31 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos