कार सीधे बस से जा टकराई - फिर हुआ कुछ ऐसा

Written By: Abhishek Dubey

ज्यादातर एक्सीडेंट असावधानी के कारण होते हैं। लोग सड़कों पर स्पीड लिमिट का पालन नहीं करते। ऐसा करके वे अपनी जान तो जोखिम में डालते ही हैं साथ ही दूसरों को भी हानी पहुंचा बैठते हैं। केरला से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक हैचबैक कार सीधे बस से टकरा बैठती है।

कार सीधे बस से जा टकरा - फिर हुआ कुछ ऐसा

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि कैस एक कार बस से जाकर सीधे टकरा जाती है। जैसा कि वीडियो में दिख रहा है सड़क सिंगल लेन की है। इसमें कोई डिवाइडर नहीं बना हुआ है। एक्सीडेंट वाली जगह भी कोई जंक्सन या बहुत ज्यादा भीड़-भाड़ वाली नहीं लगती।

कार सीधे बस से जा टकरा - फिर हुआ कुछ ऐसा

लेफ्ट साइड से बस तेज रफ्तार से आ रही है। कार मेन रोड पर जाने के लिए काफी तेजी से आगे बढ़ती है जिससे वो बस के साइड से टकरा जाती है। टक्कर में बस आगे निकल जाती है और कार टकरा कर सड़क किनारे खड़े दुसरे गाड़ी से भिड़ जाती है।

देखने से लगता है कि कार ड्राइवर नौसिखिया हो सकता है या उसने गलती से एक्सीलेटर तेजी से दबा दिया। मेन रोड पर जाने से पहले स्वाभाविक तौर पर ही कार ड्राइवर को दोनों तरफ देखकर धीमे रफ्तार में आगे बढ़ना चाहिए था।

कार सीधे बस से जा टकरा - फिर हुआ कुछ ऐसा

घटना में ड्राइवर को कोई चोट आई या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कार को बुरी तरंह से क्षतिग्रस्त होते देखा जा सकता है। बस के भी पीछले टायर के आगे के पार्ट में एक मजबूत डेंट लगता दिखाई पड़ता है।

कार सीधे बस से जा टकरा - फिर हुआ कुछ ऐसा

इस बात का ख्याल रखें

कार चलाते समय इस बात का ध्यान रखें की किसी भी क्रॉसिंग को पार करते हुए या फिर जंक्शन के चारों तरफ अच्छे से देख लें। वाहन की रफ्तार धीमि रखें। सिग्नल लाइट के संकेतानुसार ड्राइविंग करें और सेफ्टी का पूरा ख्याल रखें।

Source

English summary
Car drives straight into bus: Caught on cctv cam. Read in Hindi.

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark