बीएमडब्ल्यू ने की मर्सिडीज बेंज की खिंचाई, सीईओ के रिटायरमेंट में जारी किया मजेदार वीडियो

जर्मनी की दो लग्जरी कार निर्माता कंपनिया बीएमडब्ल्यू व मर्सिडीज बेंज, जो दुनिया भर में बेहतरीन कार बनाने के लिए जानी जाती है। हाल ही में बीएमडब्ल्यू ने बेहतरीन प्रतिस्पर्धा की मिसाल पेश किया है।

बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज सीईओ रिटायरमेंट वीडियो

बीएमडब्ल्यू ने कुछ ही समय पहले रिटायर हुए मर्सिडीज बेंज के सीईओ डिटर जेटसे के लिए एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्हें प्रेरणा देने के लिए शुक्रिया कहा है लेकिन कंपनी ने इस वीडियो को अंत में मजेदार भी बनाया है।

बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज सीईओ रिटायरमेंट वीडियो

यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है तथा सोशल मीडिया में इस वीडियो के लिए बीएमडब्ल्यू की जम के सराहना भी हो रही है। बीएमडब्ल्यू के रचनात्मकता व स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के लिए लोग कंपनी को बधाई दे रहे है।

बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज सीईओ रिटायरमेंट वीडियो

बीएमडब्ल्यू ने वीडियो में डिटर जेटसे को प्रतिस्पर्धी कंपनी को छोड़कर जाते हुए दिखाया गया है लेकिन अंत में जब मर्सिडीज बेंज की वाहन उन्हें छोड़कर चली जाती है तो वे एक बीमडब्ल्यू i8 रोडस्टर कार को चलाते हुए घर से निकलते दिखाई देते है।

Most Read: धूप से बचाने कार में लगाया गोबर का लेप, जानिये क्या है यह देसी जुगाड़

बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज सीईओ रिटायरमेंट वीडियो

यह ट्विस्ट लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देता है। बीएमडब्ल्यू ने इस वीडियो में डिटर जेटसे को सालों की प्रेरणादायी प्रतिस्पर्धा के लिए धन्यवाद कहा है और इसके साथ में मर्सिडीज बेंज की खिंचाई भी कर दी है।

बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज सीईओ रिटायरमेंट वीडियो

हालांकि मर्सिडीज बेंज ने भी जवाब देते हुए धन्यवाद लिखा है और कहा है कि लेकिन हम निश्चित है कि उन्होंने मर्सिडीज ईक्यू के साथ काम करने का मन लिया है। मर्सिडीज ईक्यू ब्रांड की नई इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी है।

बीएमडब्ल्यू व मर्सिडीज बेंज दोनों ही जर्मनी की कंपनी है तथा दोनों कंपनिया दुनिया भर में लग्जरी कार बेचते है। यह अपने बेहतरीन कारों की वजह से प्रसिद्ध है। दोनों कंपनियों में लगातार प्रतिस्पर्धा बनी रहती है।

Most Read: इस किसान ने ट्रैक्टर में खटिया लगाकर बनाया ऐसा जुगाड़, आनंद महिंद्रा भी करने लगे तारीफ

इसलिए बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज एक दूसरे के इंजीनियर, डिजाइनर जैसे लोगों को एक दूसरे की कंपनी में लाने की होड़ मची रहती है। हालांकि इस वीडियो ने मर्सिडीज बेंज के फैन का भी दिल जीत लिया है।

बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज सीईओ रिटायरमेंट वीडियो

डिटर जेटसे ने वर्तमान में मर्सिडीज बेंज के 2006 में सीईओ बनाये गए थे और तब से अपनी सेवा दे रहे थे। उन्होंने 1967 में कंपनी को ज्वाइन किया था तथा इस वर्ष रिटायर हो गए है। हालांकि मर्सिडीज ईक्यू में अपनी सेवा देते रहेंगे।

Most Read Articles

Hindi
English summary
BMW's Tribute Video To Mercedes-Benz CEO Retirement. Read in Hindi.
Story first published: Wednesday, May 29, 2019, 17:20 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X