इमानदारी से काम करने पर भाजपा विधायक ने लगाई ट्रैफिक पुलिस की क्लास, लाइन हाजिर करने की दी धमकी

BJP MLA Scolds Traffic Police For Challan: पैसा और पॉवर लोगों से क्या नहीं करवाता है। भारत में ऊंचे संवैधानिक पदों पर आसीन कुछ लोग अक्सर अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए पाए जाते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के सिधौली में देखने को मिला जहां एक भाजपा विधायक ने पुलिस चौंकी प्रभारी को नियम का पालन करने की सजा दे डाली।

दरअसल, ट्रैफिक पुलिस जवान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों का चालान काट रहा था, जिस वजह से भाजपा विधायक मनीष रावत नाराज हो गए और रास्ते पर ही प्रभारी को डपटते हुए लाइन-हाजिर करने की चेतावनी दे डाली।

1

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डिकोड ट्रेंड नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किये गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक लोगों का चालान कटने से नाराज हैं और इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से कर रहे हैं।

इतना ही नहीं विधायक ने यह भी कहा, "लोकल में लोग बाइक में तीन बैठा लेते हैं" दरअसल, विधायक बाइक पर ट्रिपलिंग यानी तीन सवारी बैठाने को सामान्य घटना बता रहे हैं और ऐसे में पुलिस द्वारा चालान करने से नाराज हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मनमाने तरीके से लोगों का चालान कर रही है।

यह कहते हुए विधायक मनीष रावत ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से चौंकी प्रभारी की शिकायत की और कहा कि उन्होंने पहले भी इस मामले को लेकर शिकायत की थी।

वीडियो में विधायक चौंकी प्रभारी को समझाते हुए दिखे कि यदि कोई दवाई लेने या बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रहा है तो उन्हें ट्रैफिक नियमों का हवाला देकर परेशान करने की कोशिश न की जाए।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग विधायक की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस अधिकारी अगर ईमानदारी से अपना काम करते हैं तो भ्रष्ट राजनेता उनमें बाधा बन जाते हैं। लोग ट्रैफिक पुलिस की ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं।

Source: Youtube

Most Read Articles

Hindi
English summary
Bjp mla scolds traffic police for challan in sidhauli up
Story first published: Wednesday, December 7, 2022, 20:15 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X