बोलेरो की जेसीबी से हुई जोरदार टक्कर, जादुई तरीके से बच गया बाइक वाला

वर्तमान के समय में सड़क पर सुरक्षित रहना ही बड़ा चैलेंज हो चुका है, अगर आप सही से भी चल रहे हो तो भी खतरा बना रहता है। देश में लगातार सड़क दुर्घटना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन कई लोगों की किस्मत अच्छी हो तो लोग बाख कर निकल लेते हैं।

महिंद्रा बोलेरो, जेसीबी से टक्कर बच गया बाइक वाला वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पर एक जेसीबी अपना कंट्रोल खोते हुए दिखता है। यह जेसीबी सड़क के किनारे खड़े बाइक वाले से टकराने के लिए जा रही हो टी है लेकिन अचानक से महिंद्रा बोलेरो आ कर उससे टकरा जाती है, जिससे बाइक वाला बच जाता है।

महिंद्रा बोलेरो, जेसीबी से टक्कर बच गया बाइक वाला वीडियो

यह वीडियो आनंद महिंद्रा ने भी शेयर करते हुए लिखा कि "ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था।" वीडियो को एक बार को देखकर ऐसा लग भी रहा है।

MOST READ: प्रेग्नेंट पत्नी को वापस लाने के लिये पति ने किया 4000 किलोमीटर का सफर

महिंद्रा बोलेरो, जेसीबी से टक्कर बच गया बाइक वाला वीडियो

हालांकि यह अब तक साफ़ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है लेकिन वीडियो मंदी गयी तारीख को माना जा सकता है कि यह 25 जुलाई को ली गयी है। जिसमें जेसीबी और महिंद्रा बोलेरो के बीच टक्कर होते हुए देखिया जा सकती है।

महिंद्रा बोलेरो, जेसीबी से टक्कर बच गया बाइक वाला वीडियो

वीडियो में जैसे बाइक वाले को बचता देखा गया है, ऐसे में बहुत से अनुमान लगा रहे हैं कि यह बिल्कुल जादुई है। इस टक्कर में महिंद्रा बोलेरो का बम्पर गार्ड टूट गया। इस वीडियो को "ऊपर वाला किसी को बचाना चाहे तो

@MahindraBolero भी भेज सकता है।" कैप्शन से शेयर किया गया है।

MOST READ: इस बड़ी ट्रक को 1700 किलोमीटर का सफर करने में लग गये एक साल, जानें क्यों

महिंद्रा बोलेरो, जेसीबी से टक्कर बच गया बाइक वाला वीडियो

लेकिन इसके बाद ही वीडियो खत्म हो जाती है इससे पता नहीं चलता है कि दोनों वाहनों के ड्राईवर को कितनी चोर लगी है। लेकिन यह बाइक वाला बहुत ही शानदार तरीके से बच जाता है, बहुत से लोगों का यह कमेंट आ रहा है कि यह बाइक वाला लकी है।

महिंद्रा बोलेरो, जेसीबी से टक्कर बच गया बाइक वाला वीडियो

वहीं कई लोगों ने वाहन की मजबूती को भी सराहा है कि जेसीबी से टक्कर खाने के बाद भी मजबूती से खड़े रहती है। इस तेज गति के टक्कर से बाइक वाला तो बच गया लेकिन ऐसे समय में कार की भी तारीफ़ करनी भी जरुरी है।

MOST READ: लॉकडाउन में बेरोजगार हुआ इंजीनियर, अब कॉम्पिटिशन में जीती करोड़ो की लैम्बोर्गिनी उरुस कार

बतातें चले कि कुछ दिन पहले विकास दुबे कांड के बाद बहुत से लोग महिंद्रा टीयूवी300 के सेफ्टी का मजाक उड़ा रहे थे लेकिन अब इस वीडियो के आने के बाद बोलेरो की सेफ्टी की तारीफ कर रहे हैं। महिंद्रा बोलेरो दशकों से भारतीय बाजार में बेचीं जा रही है। महिंद्रा बोलेरो देश की सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से हैं तथा आज भी अच्छी बिक्री कर रही है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Biker Escapes After JCB Loses Control Rams Into Car. Read in Hindi.
Story first published: Monday, July 27, 2020, 13:08 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X