मेकैनिक ने असम के सीएम को गिफ्ट की बेहद अनोखी लैंबॉर्गिनी, केवल 10 लाख रुपये है कीमत

असम के एक आम कार रिपेयर करने वाले मोटर मैकेनिक ने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को लग्जरी कार लेम्बोर्गिनी गिफ्ट में दी है।

खुद मुख्यमंत्री ने इस कार को चलाया और गिफ्ट को स्वीकार किया। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के कार चलाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद है। सरमा ने कहा कि रूटीन दौरे के दौरान सड़क पर इस कार को देखना काफी रोमांच कर देने वाला था।

लेम्बोर्गिनी गिफ्ट

कार के आसपास मौजूद लोग भी इस कार को देखकर हैरान थे। इसमें आगे की तरफ काफी चमकदार लाइट्स लगाई गई हैं, जो रात के समय बेहद आकर्षक लगती हैं। दरअसल, 31 साल के युवक ने पुरानी मारुति स्विफ्ट को मोडिफाई करके लेम्बोर्गिनी कार में बदला कर दिया है। इसमें उसने तकरीबन 10 लाख रुपये खर्च किए हैं।

असम के करीमगंज जिले का रहने वाला नुरुल हक पेशे से एक मोटर मैकेनिक है। उसने एक पुरानी मारुति स्विफ्ट कार को फेमस और लग्जरी लेम्बोर्गिनी कार की शक्ल दी है। सीएम सरमा को कार गिफ्ट करने हक गुवाहाटी पहुंचा था। मुख्यमंत्री सरमा नुरुल हक से मिले और कार को देखकर हैरान हो गए। उन्होंने इस कार्य के लिए हक की सराहना भी की।

हक ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि "मैं अगली बार एक और कार को फेरारी में मॉडिफाई करने की प्लानिंग कर रहा हूं। अगर सरकार मदद करती है तो मैं इस तरह की गाड़ियां मॉडिफाइ करने के प्रोजेक्ट करना चाहता हूं।" उसने बताया कि पिछले साल भी एक कार को लेम्बोर्गिनी की तरह मॉडिफाइ किया था। इस बार उन्हें एक पुरानी स्विफ्ट को लेम्बोर्गिनी में बदलने में लगभग चार महीने लग गए।

दरअसल, मगंलवार को सिलचर में असम सरकार की कैबिनेट बैठक हुई थी। इस दौरान रात में सीएम बिसवा सरमा सिलचर में ही रुके हुए थे। जब मुख्यमंत्री को नुरुल हक की इस सोच और खोज के बारे में पता चला तो सीएम खुद नूरुल के पास पहुंच गए।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Assam mechanic gifts lamborghini to cm himanta biswa cost rs 10 lakh
Story first published: Monday, December 5, 2022, 10:38 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X