आनंद महिंद्रा के हाथों से शानदार ईनाम जीतने का मौका, बस इस सवाल का देना होगा जवाब; जानें

आनंद महिंद्रा ने आज फीफा विश्व कप 2022 के क्वार्टर फाइनल को लेकर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन के दूसरी पेनल्टी को चूकने पर लोगों से राय मांगी है।

उनका कहना है कि यदि आप हैरी केन के कोच होते तो आप उसके पेनल्टी चूकने पर उसे क्या कहते? महिंद्रा ने इसका जवाब 1 या दो वाक्य में देने को कहा है और सही जवाब देने वाले को महिंद्रा की डाय कास्ट मिनीएचर व्हीकल देने का वादा किया है।

आनंद महिंद्रा

यदि आप भी ये प्राइज जितना चाहते हैं तो आपको बुधवार, 14 नवंबर, सुबह 9 बजे के पहले जवाब देना होगा। जिसके जवाब में लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। खबर लिखने तक इसे 13,100 लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही 645 रीट्वीट के साथ 275 कोट ट्वीट्स हो चुके हैं। इस पर एक सुमित अग्रवाल नाम के ट्वीटर यूजर ने लिखा कि, हैरी- तुमने पहले भी बड़े काम किए हैं और भविष्य में भी बड़े काम करोगे।

आप पेनल्टी चूकने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं और आप अंतिम भी नहीं होंगे, अब आगे का सोचिए, आप एक चैंपियन हैं! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, टोटेनहम के लिए खेलते हुए आप कभी भी ट्रॉफी नहीं जीत पाएंगे। अपने करियर के लिए क्लब बदलने पर विचार करें।

बता दें कि फीफा विश्व कप 2022 के क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन फ्रांस के खिलाफ मिली दूसरी पेनल्टी से चूक गए और बड़े स्तर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। इस पेनल्टी चूक के कारण इंग्लैंड को फ्रांस के खिलाफ 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। केन के पेनल्टी का वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है। इस पर मीम भी बनाए जा रहे हैं।

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट के लिए जिन डाय कास्ट मिनीएचर व्हीकल देने का वादा किया है, वह मॉडल कारों से लगभग मेल खाने वाला डिजाइन होता है। टॉय कार बच्चों के लिए बेहतरीन प्लेयिंग टॉय हैं और जन्मदिन या छुट्टियों के लिए बेहतरीन गिफ्ट हैं। डाईकास्ट टॉय कार को ज्यादातर ऑटोमोबाइल लवर खरीदते हैं। डाईकास्ट टॉय कार उन लोगों के लिए एक बेहतरीन कलेक्शन होता है, जिन्हें ड्राइविंग पसंद होती है

आनंद महिंद्रा

सभी टॉय कार डाई-कास्ट मेटल और प्लास्टिक से बनी होती हैं। कुछ डाईकास्ट मॉडल कारों में पुल बैक मैकेनिज्म होता है और अन्य टॉय कार मॉडल में खुलने वाले दरवाजे, खिड़कियां, बोनट और लगेज ट्रंक होते हैं।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Anand mahindra viral tweet of harry kane best coach award details
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X