Anand Mahindra ने कुछ इस तरह दी किसान दिवस की बधाई, शेयर किया ये अनोखा वीडियो

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा यूनिक आइडिया शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक ऐसा पोस्ट साझा किया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है। आइये जानते हैं...

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने 23 दिसंबर (शुक्रवार) को राष्ट्रीय किसान दिवस (National Farmers Day 2022) के अवसर पर देश के किसानों को एक वीडियो समर्पित किया है। इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसमें सैंकड़ों ट्रैक्टर की मदद से एक किसान का चहरा बनाया गया है। इसके लिए ट्रैक्टरों को एक के बाद एक खड़ा किया गया है।

Anand Mahindra Kisan Diwas

500 ट्रैक्टरों का हुआ इस्तेमाल

इस वीडियो में किसान की तस्वीर बनाने की पूरी प्रक्रिया दिखाई गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काफी बड़े खाली मैदान में सफेद पाउडर से मार्किंग की जाती है। जिसके बाद एक के बाद एक 500 ट्रैक्टरों को मार्किंग के अनुसार खड़ा किया जाता है। वीडियो के अंत में पगड़ी पहने और मुस्कुराते हुए एक भारतीय किसान का चेहरा दिखाया जाता है।

इस वीडियो में दिन और रात दोनों की तस्वीर दिखाई जाती है। रात में ट्रैक्टरों की रौशनी से दिखने वाली किसान की तस्वीर दिल को छू लेती है।

वीडियो को मिले लाखों व्यूज

खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को 7.25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इसे 1,358 बार री-ट्वीट और 17,400 लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर अबतक हजारों लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं। लोगों का कहना है कि किसान दिवस के अवसर पर यह वीडियो भारतीय किसानों को सम्मान देने वाला है।

आपको बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा कार और एसयूवी की अलावा फार्म इक्विपमेंट और ट्रैक्टर्स बनाने के लिए भी जानी जाती है। कंपनी देश की सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुनाफे का एक बड़ा हिस्सा खेती से जुड़े वाहनों की बिक्री से आता है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Anand mahindra shares kisan image made from tractors on farmers day 2022
Story first published: Friday, December 23, 2022, 20:44 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X