स्कार्पियो एन को उड़ाने के लिए बम की होगी जरूरत, नई एसयूवी की मजबूती पर आनंद महिंद्रा का जवाब

एक शानदार बिजनेसमैन होने के अलावा आनंद महिंद्रा का सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल मोटिवेशनल विचारों, रोचक वीडियो और अपने शानदार रिप्लाई से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

इसी कड़ी में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक ऐसे व्यक्ति को जवाब दिया, जिसने अगली पीढ़ी की स्कॉर्पियो एसयूवी की ताकत पर टिप्पणी की थी। हाल ही में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी को सुरक्षा के मामले में सबसे सुरक्षित कार का तमगा मिला है।

आनंद महिंद्रा

इसने ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग हासिल की है। खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, आनंद महिंद्रा ने लिखा कि कार निर्माता की आरएंडडी टीम द्वारा हासिल की गई उपलब्धि पर उनको गर्व है। मैं उनके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करता हूं।

जवाब में, एक उपयोगकर्ता प्रणय (@trance_is_lif3) ने ट्वीट किया कि फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी, जो फिल्मों में अपने आश्चर्यजनक स्टंट सीन के लिए जाने जाते हैं, को अब स्टंट सीन के लिए किसी अन्य कारों को उपयोग करने की जरूरत होगी क्योंकि शक्तिशाली स्कॉर्पियो सुपर सुरक्षित है। बता दें कि शेट्टी, जिन्होंने सिंघम और सूर्यवंशी जैसी हिट फिल्मों के निर्देशन किया है, उनकी फिल्म में लगभग हमेशा एक्शन सीन होते हैं, जिसमें एक कार पलटती है।

महिंद्रा ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और जवाब दिया: "रोहित शेट्टी जी, इस गाड़ी को उड़ाने के लिए आपको एक परमाणु बम की जरूरत होगी"। इस पर आनंद महिंद्रा ने तुरंत जवाब दिया: "यह सबसे मजेदार-और सबसे बड़ी-तारीफ है जिसे हम पाने की उम्मीद कर सकते हैं।"

यह पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है कि बॉलीवुड निर्देशक अपने स्टंट के लिए नई स्कॉर्पियो का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। जून में अपने नए अवतार में एसयूवी के लॉन्च से पहले, महिंद्रा ने ट्वीट किया था: "द बीस्ट। अबाउट टू बी अनकेज"।

एक यूजर ने इस ट्वीट के जवाब में एक मीम का इस्तेमाल किया है जिसमें रोहित शेट्टी द्वारा नई स्कॉर्पियो के लॉन्च की उम्मीद के बारे में बात की गई है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Anand mahindra reply on scorpio n suv five star rating
Story first published: Wednesday, December 14, 2022, 7:52 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X