टीवीएस के इलेक्ट्रिक वाहनों से होगी आपके पर्सल की डिलीवरी, इस कंपनी ने किया ऐलान

अमेजन इंडिया और टीवीएस मोटर कंपनी ने आज इलेक्ट्रिक वाहनों के इंफ्रास्ट्रक्चर और कनेक्टेड सर्विसेज को मजबूत करने के लिए दोनों ने हाथ मिलाया है।

इस सहयोग से टीवीएस मोटर के इलेक्ट्रिक दोपहिया और तिपहिया वाहन का एक बेड़ा अमेजन के डिलीवरी की मदद के लिए तैनात किया जाएगा। इसके अलावा, दोनों कंपनियां अपने नेटवर्क और लॉजिस्टिक जरूरतों के लिए ईवी के उपयोग के लिए मिलकर काम करेंगी।

टीवीएस के इलेक्ट्रिक वाहनों

दोनों कंपनियां पूरे भारत में पार्टनर बेस और डिलीवरी एसोसिएट्स के माध्यम से टीवीएस मोटर के इलेक्ट्रिक वाहन को बढ़ावा देने में मदद करेंगी। टीवीएस 2025 तक अमेजन के 10,000 ईवी को शामिल करने के लक्ष्य में मदद करेगा। इस सहयोग के बारे में मनु सक्सेना, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, फ्यूचर मोबिलिटी, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ''हम हमेशा टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर सेगमेंट में अपने निरंतर फोकस के साथ इंडस्ट्री में इलेक्ट्रिफिकेशन ड्राइविंग में सबसे आगे रहे हैं।

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक की शानदार सफलता के साथ, अब हम कई सेगमेंट में अपनी इलेक्ट्रिक पेशकश का विस्तार करने का इरादा रखते हैं और कॉमर्शियल मोबिलिटी सही कदम पर है।टीवीएस मोटर अब बी2बी व्यापार के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर उत्पाद विकल्पों के साथ-साथ कनेक्टेड सर्विस और वैकल्पिक स्वामित्व के इकोसिस्टम के साथ तैयार है।

यह द क्लाइमेट प्लेज की दिशा में सहयोग करने का एक हिस्सा है। पेरिस समझौते से 10 साल पहले 2040 तक शुद्ध-शून्य कार्बन प्राप्त करने की प्रतिबद्धता जताई गई थी। जिसके तहत अमेजन इंडिया ने 2030 तक 100,000 ईवी की वैश्विक प्रतिबद्धता के अतिरिक्त है। टीवीएस मोटर कंपनी के साथ साझेदारी ई-मोबिलिटी उद्योग में अमेजन इंडिया की प्रगति और अपने शुद्ध-शून्य कार्बन लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

यह साझेदारी टीवीएस मोटर की घोषणाओं के अनुरूप भी है, जिसका लक्ष्य डिलीवरी, कम्यूटर और प्रीमियम जैसे क्षेत्रों में इलेक्ट्रिक वाहन रखना है। टीवीएस मोटर कंपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में आठ तिमाहियों की अवधि में इलेक्ट्रिक दोपहिया और तिपहिया वाहनों का पूरा पोर्टफोलियो पेश करेगी। यह भारत में सभी प्रमुख शहरों में उपस्थिति, चार्जिंग समाधान और वैकल्पिक स्वामित्व मॉडल पर कंपनी के फोकस को बढ़ाने और मजबूत करने में सहायक होगा।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Amazon to use tvs electric vehicles for product delivery
Story first published: Friday, November 11, 2022, 11:15 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X