महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन एसयूवी हुई लाॅन्च, जानें कीमत, फीचर्स और अपडेट

Mahindra Bolero Neo Limited Edition: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बोलेरो नियो एसयूवी के लिमिटेड एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन एसयूवी को 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर उतारा गया है। लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो अपने टॉप एन10 वेरिएंट पर आधारित है। इसे स्टैंडर्ड वर्जन से कुछ अलग डिजाइन एलिमेंट और कॉस्मेटिक अपडेट के साथ लाया गया है।

क्या हैं बदलाव?

बता दें कि बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन की कीमत एन10 वेरिएंट से 29,000 रुपये अधिक और इस रेंज में सबसे टॉप वैरिएंट एन10 (ओ) से 78,000 रुपये कम है। अपडेट की बात करें तो लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो में नया रूफरेल, नए डिजाइन के फॉग लाइट, हेडलैंप में इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल और डीप सिल्वर कलर में नया स्पेयर व्हील कवर दिया गया है। इसके केबिन में कई तरह के अपडेट हैं, इसमें डुअल टोन लेदरेट सीट कवर, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और नए ऐसी वेंट शामिल हैं। कंपनी इसमें पहले से ही पहली और दूसरी पंक्ति की सीटों के लिए आर्मरेस्ट दे रही है।

Mahindra Bolero Neo Limited Edition

फीचर्स भी हुए अपडेट

बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7-इंच का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। हालांकि, इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध नहीं है। इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, महिंद्रा ब्लू सेंस कनेक्टिविटी ऐप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल भी मिल रहे हैं।

इस एडिशन में कंपनी ने ड्राइवर सीट के नीचे स्मार्ट स्टोरेज स्पेस भी दिया है। बोलेरो नियो 4-मीटर से छोटी सात सीटर एसयूवी है। इसके तीसरी पंक्ति में साइड फेसिंग जम्प सीटें लगाई गई हैं।

कंपनी ने इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। यह पहले की तरह 1.5-लीटर एम-हॉक डीजल इंजन द्वारा संचालित है। यह इंजन 100 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 260 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। लिमिटेड एडिशन (एन10) में कंपनी ने मकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल नहीं दिया है। कंपनी ने अधिकृत डीलरशिप पर लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो की बुकिंग शुरू कर दी है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Mahindra bolero neo limited edition launched price features details
Story first published: Wednesday, January 25, 2023, 13:33 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X