30 से अधिक सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई हुंडई ऑरा फेसलिफ्ट, कीमत 6.30 लाख रुपये

हुंडई मोटर इंडिया ने अपने 2023 ऑरा फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 6,29,600 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

इस अपडेट मॉडल को डिजाइन के साथ सुरक्षा के लिहाज से भी कई अपडेट मिले हैं। सेडान में 30 से अधिक सेफ्टी फीचर्स मौजूद हैं जिसमें स्टैंडर्ड तौर पर चार एयरबैग और छह एयरबैग का विकल्प भी शामिल हैं।

 हुंडई ऑरा फेसलिफ्ट

यह छह मोनोटोन एक्सटीरियर कलर विकल्पों में मिलती है, जिसमें स्टारी नाइट नाम का एक पूरी तरह से नया रंग शामिल है।

डिजाइन की बात करें तो, 2023 ऑरा फेसलिफ्ट केबिन के अंदर बेहतर कॉस्मैटिक बदलाव, सेफ्टी फीचर्स और मॉडर्न फीचर्स के साथ आती है। इस सेडान के एक्सटीरियर में ब्लैक रेडिएटर ग्रिल और फ्रंट बंपर पर नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप (डीआरएल) हैं। इसमें खासतौर पर फ्रंट बम्पर भी ऑरा को नया लुक देता है।

नया ऑरा फेसलिफ्ट R15 डायमंड कट अलॉय व्हील्स के साथ आता है जो सेडान की अपील को बढ़ाता है। क्रोम के बाहरी दरवाजे के हैंडल से इसे और निखार मिलता है। पीछे की तरफ, सेडान में एक रियर विंग स्पॉइलर है, जो इसे चौड़ा, स्पोर्टियर और बोल्ड बनाता है, जबकि रियर क्रोम लुक में क्लास जोड़ता है।

इंटीरियर में सेडान को एक नया सीट फैब्रिक डिजाइन मिलता है और पैटर्न क्लासी अपील बढाता है। इसके अलावा, ग्लॉसी ब्लैक इंसर्ट, चमड़े से लिपटे स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, गियर नॉब पर क्रोम फिनिश, दरवाजे के हैंडल के अंदर मेटल फिनिश के साथ पार्किंग लीवर टिप और ऑरा की ब्रांडिंग के साथ नए डिजाइन फैब्रिक अपहोल्स्ट्री के साथ आकर्षण को बढ़ाया गया है।

 हुंडई ऑरा फेसलिफ्ट

नई ऑरा की कुछ सेफ्टी फीचर्स इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट और हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल हैं जो स्मार्ट ऑटो एएमटी के साथ स्टैंडर्ड रूप में और पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के विकल्प के रूप में पेश की जाती हैं। ऑरा फेसलिफ्ट नए फर्स्ट-इन सेगमेंट टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और अन्य नए फीचर्स जैसे बर्गलर अलार्म और ऑटोमैटिक हेडलैंप से लैस है।

इंजन, के तौर पर ऑरा फेसलिफ्ट को तीन विकल्प ऑफर करती है। इसमें एक 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ, एक 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल स्मार्ट ऑटो एएमटी के साथ और एक 1.2-लीटर डुअल-ईंधन (पेट्रोल) सीएनजी के साथ पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ है।

Most Read Articles

Hindi
Read more on #हुंडई #hyundai
English summary
Hyundai aura facelift launched price features details
Story first published: Monday, January 23, 2023, 15:50 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X