फॉक्सवैगन दे रही है बंपर बचत करने का मौका, टाइगन एसयूवी पर 1 लाख का डिस्काउंट, जानें ऑफर

इस साल के अंत में कार कंपनियां अपनी गाड़ियों की सेल को बढ़ाने के लिए भारी डिस्काउंट (Discount On Cars) दे रही हैं। रेनॉल्ट, टाटा मोटर्स और महिंद्रा साल के अंतिम महीने यानी दिसंबर 2022 (December 2022) में ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रही हैं। अब इस सूची में फॉक्सवैगन भी शामिल हो गई है।

फॉक्सवैगन अपनी टाइगन एसयूवी (Volkswagen Taigun) पर इस महीने 1 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस साल डील को ग्राहकों के लिए और आकर्षक बनाने के लिए कंपनी 4 साल की कॉम्प्लिमेंटरी सर्विस पैकेज भी दे रही है। इस ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी फॉक्सवैगन डीलरशिप से संपर्क किया जा सकता है।

1

फॉक्सवैगन टाइगन की बात करें तो इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को कंपनी ने लेटेस्ट MQB A0 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इस प्लेटफॉर्म पर कंपनी भारत और ब्राजील में वाहनों का निर्माण कर रही है। टाइगन कॉम्पैक्ट एसयूवी के अलावा, वर्टस सेडान में भी इसी प्लेटफॉर्म का उपयोग किया जा रहा है।

फॉक्सवैगन भविष्य में MQB A0 प्लेटफॉर्म पर आधारित कई और किफायती कारों को लॉन्च कर सकती है। दिल्ली में Volkswagen Taigun की ऑन-रोड कीमत 11.56 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि बेस कम्फर्टलाइन 1.0 ट्रिम के लिए है। टाइगन 1.5 डीएसजी टॉप ट्रिम के लिए इसकी कीमत 18.71 लाख रुपये तक जाती है।

फॉक्सवैगन टाइगन दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है जिसमें पहला 1-लीटर तीन सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। वहीं, दूसरा 1.5 लीटर-4 सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। दोनों में 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड तौर पर मिलता हैं। फॉक्सवैगन ने टाइगन को डीजल इंजन की पेश नहीं किया है। टाइगन को जल्द ही सीएनजी इंजन में भी लॉन्च किया जाएगा।

टाइगन अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। इसने अपडेटेड ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग हासिल की है। अगले साल की शुरुआत में कंपनी ने अपनी कार रेंज की कीमतों में बढ़ोतरी करने का ऐलान कर दिया है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Volkswagen taigun december 2022 discount upto rs 1 lakh
Story first published: Friday, December 16, 2022, 16:21 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X