टाटा मोटर्स के हाथ लगी कमर्शियल वाहनों की बड़ी डील, 1,300 भारी वाहनों की करेगी डिलीवरी

भारत का सबसे बड़ा वाणिज्यिक वाहन निर्माता, टाटा मोटर्स ने वीआरएल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड से 1,300 वाणिज्यिक वाहनों का ऑर्डर प्राप्त किया है। वीआरएल लॉजिस्टिक्स भारत में अपने लॉजिस्टिक्स चेन में विस्तार के लिए बड़े और छोटे दोनों वाहनों को शामिल कर रही है। इस ऑर्डर में टाटा मोटर्स के मीडियम एंड हैवी कमर्शियल व्हीकल और इंटरमीडिएट और लाइट कमर्शियल व्हीकल रेंज के वाहन शामिल हैं जो पूरे भारत में कंपनी के लॉजिस्टिक्स ऑपरेशंस के लिए उपयुक्त हैं। वाहनों को बेहतर सुगमता, उच्च ईंधन दक्षता और स्वामित्व की कम कुल लागत के आधार पर चुना गया था, जो वीआरएल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड को सक्षम बनाएगा।

टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहनों को 'पावर ऑफ 6' डिजाइन फिलोसोफी पर डिजाइन और इंजीनियर किया गया है, जो कि श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ड्राइवेबिलिटी, संचालन की कुल लागत, आराम और सुविधा और कनेक्टिविटी प्रदान करता है। यह रेंज मानक फिटमेंट के साथ आती है जो अगली पीढ़ी के डिजिटल समाधान, अपटाइम को बढ़ाने और स्वामित्व की कुल लागत को कम करने में मदद करती है।

टाटा मोटर्स अपने वाणिज्यिक वाहनों के लिए कम्पलीट सर्विस पैकेज भी प्रदान करती है। इसके तहत कंपनी अपने वाहनों के लिए ब्रेकडाउन असिस्टेंस, इंश्योरेंस, एक्सीडेंटल रिपेयर, एक्सटेंडेड वारंटी, और रखरखाव से जुड़ी कई तरह की सेवाएं उपलब्ध करती है। इनमें से कई सेवाओं का ग्राहक अपने मन मुताबिक विस्तार भी कर सकते हैं।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, टाटा मोटर्स कमर्शियल बिजनेस यूनिट के उपाध्यक्ष (सेल्स एंड मार्केटिंग) राजेश कौल ने कहा, "हमें वीआरएल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड से 1,300 वाहनों के प्रतिष्ठित ऑर्डर को प्राप्त करने की खुशी है। मुझे विश्वास है कि हमारे वाहन पूरी तरह से सुरक्षित और भरोसेमंद साबित होंगे। टाटा मोटर्स में, हम अपने वाहनों को स्वामित्व की न्यूनतम कुल लागत की पेशकश करने का प्रयास करते हैं और हमारा व्यापक सेवा नेटवर्क देश के सभी कोनों में उद्योग में सर्वश्रेष्ठ सेवा समर्थन सुनिश्चित करता है। हम वीआरएल लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के साथ एक उपयोगी साझेदारी की आशा करते हैं और उनके निर्बाध संचालन के लिए सर्वोत्तम समर्थन की पेशकश करते हैं।"

Most Read Articles

Hindi
English summary
Tata motors to deliver 1300 commercial vehicles to vrl logistics details
Story first published: Thursday, April 7, 2022, 18:03 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X