टाटा हैरियर व सफारी के दो नए वैरिएंट एक्सएमएएस और एक्सएमएस हुए लॉन्च, जानिए फीचर और कीमत

टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को टाटा हैरियर और सफारी के दो नए वैरिएंट एक्सएमएएस (XMAS) और एक्सएमएस (XMS) को प्रीमियम फीचर के साथ लॉन्च किया है। हालांकि इनकी डिजाइन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। हैरियर के मैनुअल वर्जन की कीमत 17.20 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 18.50 रुपये एक्स-शोरूम है। वहीं सफारी के मैनुअल वर्जन की कीमत 17,96,500 रुपये और ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 19,26,500 रुपए एक्स-शोरूम है।

टाटा हैरियर व सफारी के दो नए वैरिएंट एक्सएमएएस और एक्सएमएस हुए लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हैरियर के मैनुअल वर्जन की कीमत 17.20 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 18.50 रुपये एक्स-शोरूम है। वहीं सफारी के मैनुअल वर्जन की कीमत 17,96,500 रुपये और ऑटोमैटिक वर्जन की कीमत 19,26,500 रुपए एक्स-शोरूम है। इन दो वैरिएंट के आने के बाद अब टाटा हैरियर को कुल 30 वैरिएंट विकल्प में और सफारी को 36 वैरिएंट में खरीदा जा सकता है।

टाटा हैरियर व सफारी के दो नए वैरिएंट एक्सएमएएस और एक्सएमएस हुए लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

बता दें कि टाटा हैरियर के सबसे निचले वैरिएंट की कीमत 14,69900 लाख रुपये से शुरू होती है जो टॉप वैरिएंट के लिए 22,19,900 लाख रुपये तक जाती है। वहीं सफारी की कीमत 15,34,900 रुपये से लेकर 23,55,900 रुपये तक जाती है।

टाटा हैरियर व सफारी के दो नए वैरिएंट एक्सएमएएस और एक्सएमएस हुए लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

टाटा हैरियर और सफारी के दोनों नए वैरिएंट एक्सएमएएस और एक्सएमएस में डुअल डीआरएल, पैनोरमिक सनरूफ और प्रोजेक्टर हैंडलैंप मिलते हैं।

सेफ्टी और सिक्योरिटी

सेफ्टी और सिक्योरिटी

टाटा हैरियर और टाटा सफारी के दोनों वैरिएंट एक्सएमएएस और एक्सएमएस में सेफ्टी के लिए फ्रंट डुअल एयरबैग दिए गए हैं। इसके अलावा हिल होल्ड कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, ईबीडी के एबीएस दिया गया है। साथ ही पार्किंग की सहूलियत के लिए रियर पार्किंग सेंसर और रिवर्स पार्किंग कैमरा लगाया गया है।

फीचर्स

फीचर्स

टाटा हैरियर के दोनों वैरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टविटी मिलती है, जबकि टाटा सफारी के एक्सएमएएस में ही सिर्फ एप्पल कारप्ले कनेक्टविटी मिलती है। वहीं 17.78 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 स्पीकर्स म्यूजिक सिस्टम टाटा हैरियर और टाटा सफारी के दोनों वैरिएंट में मिलता है।

इंजन

इंजन

टाटा हैरियर और टाटा सफारी में नेक्स्ट जेनरेशन क्रायोटेक 170 टर्बोचार्ज्ड बीएस6 डीजल इंजन लगा है। जो 167 बीएचपी और 350 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है। इसमें 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। वहीं हाइवे पर ड्राइविंग में असानी हो इसके लिए क्रूज कंट्रोल भी मिलता है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Tata harrier safari new variants xmas and xma launched in india details
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X