बीते महीने MG Motor की रही धूम, सालाना आधार पर बिक्री 64.4 प्रतिशत बढ़ी

MG Motor Sales November 2022: एमजी मोटर ने नवंबर 2022 के महीने में 4,079 यूनिट्स की खुदरा बिक्री की सूचना दी है। बिक्री की कुल संख्या में नवंबर 2021 की तुलना में बहुत सुधार हुआ है, हालांकि अक्टूबर 2022 की तुलना में बिक्री में मामूली गिरावट दर्ज की गई है।

कंपनी ने नवंबर 2022 के महीने में सालाना आधार पर 64.4 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। पिछले साल इसी महीने में 2,481 यूनिट्स की बिक्री हुई थी। अक्टूबर 2022 की तुलना में मासिक बिक्री में 288 यूनिट (6.6 प्रतिशत) की कमी आई है। कंपनी ने अक्टूबर 2022 में 4,367 यूनिट की बिक्री दर्ज कराई थी।

1

एमजी आने वाले दिनों में हेक्टर फेसलिफ्ट को लॉन्च कर सकती है। हेक्टर फेसलिफ्ट को रिफ्रेश डिजाइन में पेश किया जाएगा। इसमें एक बड़ा और मस्कुलर दिखें वाला क्रोम ग्रिल, नए डिजाइन का बंपर और ट्वीक्ड टेल-लैंप मिल सकता है। केबिन में भी बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इंटीरियर में पूरी तरह से नए सिरे से डिजाइन किये गए डैशबोर्ड के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन और अपडेटेड फीचर्स ऑफर किए जाएंगे।

कंपनी भारतीय बाजार के लिए एक नई इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है। यह भारतीय बाजार के लिए कंपनी की दूसरी इलेक्ट्रिक कार होगी। एमजी की यह इलेक्ट्रिक कार वुलिंग की एयर ईवी (Wuling Air EV) पर आधारित हो सकती है। कंपनी ने इसे जनवरी 2023 में लॉन्च करने की घोषणा पहले ही कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, एमजी अपनी मिनी इलेक्ट्रिक कार को 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की अनुमानित कीमत पर लॉन्च कर सकती है। फुल चार्ज पर छोटे बैटरी पैक के साथ आने वाली वुलिंग एयर ईवी 200 किलोमीटर की रेंज देती है, जबकि बड़े बैटरी पैक वाले मॉडल की रेंज 300 किलोमीटर है। दोनों मॉडलों में इलेक्ट्रिक मोटर को रियर एक्सेल में लगाया जाएगा और दोनों ही कारें 41 बीएचपी की पॉवर जनरेट करने में सक्षम होंगी।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Mg motor sales november 2022 hector astor details
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X