Kia India का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक! हैकर्स का वीडियो हो रहा वायरल

किया इंडिया का इंस्टाग्राम अकाउंट को मंगलवार (6 दिसंबर) को हैक कर लिया गया। अकाउंट को हैक करने की जिम्मेदारी चीनी के एक हैकर ग्रुप ने ली है। फिलहाल इस हैकर ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया है।

Kia India’s Instagram Account Hacked

मंगलवार (6 दिसंबर) को तड़के सुबह किया इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैकर्स ने एक वीडियो पोस्ट की, जिसके बाद यह खबर आग की तरह फैल गई। हैकर्स ने एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, "'Remember us? #ly #tomy Party time?'

https://www.instagram.com/p/ClzPEBsNDzo/?utm_source=ig_web_copy_link

किया इंडिया ने बाद में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की जानकारी भी दी। कंपनी का कहना है कि अकाउंट को वाकई में हैक कर लिया गया है और कंपनी इसे एक्सपर्ट्स की मदद से जल्द से जल्द रीस्टोर करने की कोशिश कर रही है।

पहले भी हैक हो चुका है सोशल मीडिया अकाउंट

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दक्षिण कोरियाई ब्रांड किया का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ है। इससे पहले फरवरी 2022 में किया पाकिस्तान (Kia Pakistan) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो चुका है।

हैकर्स ने किया पाकिस्तान डीलर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर कश्मीर के अलग होने का दावा करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pakistan Occupied Kashmir) के समर्थन में पोस्ट लिखा था। हालांकि सोशल मीडिया पर विरोध के बाद इस मैसेज को हटा दिया गया था।

किया इंडिया को भारत में हुए 5 साल

दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता किया मोटर (Kia Motor) ने 19 मई, 2017 को अपनी भारतीय इकाई की शुरुआत की थी। मौजूदा समय में किया भारत में कई मॉडलों की बिक्री कर रही है। कंपनी के कुछ प्रमुख कार मॉडलों में किया सेल्टोस, किया सॉनेट, किया कार्निवल, किया कैरेंस और इलेक्ट्रिक एसयूवी किया ईवी6 शामिल है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Kia india instagram account hacked posted video
Story first published: Tuesday, December 6, 2022, 16:34 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X