अब कंपनी बेचेगी किया की सेकेंड हैंड कारें; 2 साल/40,000 किमी की वारंटी और बहुत कुछ..., जानें

किया इंडिया भारतीय बाजार में तेजी से पैर पसार रही है। ऐसे में कंपनी ने ऐलान किया है कि किया सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार यानी सेकेंड हैंड कार बिजनेस में प्रवेश करेगी।

उसने इसका नाम 'किया सीपीओ' रखा हैं। इसके जरिए वह ग्राहकों को प्री-ओन्ड कारों को बेचने, खरीदने या एक्सचेंज करने की सुविधा देगा। ब्रांड 2022 के अंत तक 30 से अधिक आउटलेट खोलने की योजना बना रहा है।

किया सीपीओ

निर्माता का कहना है कि वे प्री-ओन्ड कारों पर सभी ऑटो कंपनी से ज्यादा वारंटी कवरेज के साथ पहला सबसे बेस्ट मेंटेनेंस कार्यक्रम प्रदान करेंगे। किया सीपीओ के माध्यम से बेची जाने वाली कारों को 2 साल और 40,000 किमी तक की वारंटी कवरेज और 4 पीरियोडिक मेंटिनेंस फ्री में मिलेगा।

एक तिहाई से ज्यादा ग्राहक एक्सचेंज के जरिए किया कारों को खरीदते हैं, जिसे देखते हुए कंपनी ने खुद प्री-ओन्ड कार का बिजनेस शुरू करने का निर्णय लिया है। ग्राहक नई किया कारों के लिए किसी भी इस्तेमाल की गई कार को एक्सचेंज कर सकते हैं और वे एक सुरक्षित और तुरंत पेमेंट ट्रांसफर करने के विकल्प के साथ एक्सचेंज ग्राहकों के लिए एक संयुक्त पैकेज्ड डील भी पेश कर रहे हैं।

किया इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर मायुंग-सिक सोहन ने कहा, "किया सीपीओ के साथ हम प्री-ओन्ड कार बाजार में नए नियम लाएंगे। जैसा कि अभी जब प्री-ओन्ड कार सेगमेंट की बात आती है तो भारतीय ग्राहकों के पास सर्टिफाइड जानकारी की पहुंच सीमित होती है। जिसे हम ज्यादा कर देंगे। किया उद्योग में जरूरतों के मुताबिक बदलाव करके क्रांति लाने का प्रयास करती है।

किया की 2022 के अंत तक 30+ आउटलेट के साथ देश में सीपीओ व्यवसाय को बढ़ाने की आक्रामक योजना है। इसने पहले ही 14 शहरों - दिल्ली एनसीआर, बैंगलोर, अहमदाबाद, हैदराबाद, चंडीगढ़, जयपुर, कोचीन, भुवनेश्वर, कालीकट, अमृतसर, नासिक, बड़ौदा, कन्नूर और मलप्पुरम में 15 आउटलेट स्थापित कर लिए हैं।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Kia cpo second hand car business launched details
Story first published: Wednesday, November 30, 2022, 8:00 [IST]
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X