पंक्चर होने के बाद भी 80 किलोमीटर तक चलेगी कार, ये कमाल का टायर हुआ लाॅन्च

यूएस आधारित टायर निर्माता ब्रिजस्टोन ने मंगलवार को ड्राइव गार्ड प्लस कार टायर लॉन्च किया है। यह ऐसा पंक्चर फ्री टायर है जो पंक्चर होने के बाद भी 80 किलोमीटर तक चल सकता है। कंपनी इस टायर पर कंपनी 65,000 मील यानी 1 लाख किलोमीटर की वारंटी दे रही है। खास बात यह है कि यह टायर पंक्चर गार्ड तकनीक के साथ आता है जो सभी तरह के रास्तों और मौसम में चलने के उपयुक्त है।

Bridgestone New Tyre

कंपनी का कहना है कि इस टायर के पंक्चर होने के बाद भी कार को 80 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। यही नहीं, पंक्चर होने के बाद भी कार 130 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाई जा सकती है। कंपनी का कहना है कि यह टायर अन्य कार टायरों के मुकाबले कम आवाज करती है साथ ही इसमें अधिक रोड ग्रिप भी मिलता है, जिससे कार का संतुलन भी बेहतर होता है।

नई ब्रिजस्टोन ड्राइव गार्ड प्लस टायर को पॉपुलर सेडान और क्रॉसओवर कारों के लिए पेश किया गया है। इसमें ऑडी क्यू3, बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, इंफिनिटी क्यू50, लेक्सस एनएक्स, मर्सिडीज-बेंज सी क्लास, मर्सिडीज-बेंज जीएलए, जीएलबी क्रॉसओवर जैसी कारें शामिल हैं। फिलहाल यह टायर यूएस और कनाडा के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है। नए टायरों को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Bridgestone drive guard punctureless tyre launched details
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X