टाटा की कारों पर मिल रहा 86 हजार रुपयें बचत का मौका

टाटा मोटर्स ने हाल ही में 'ग्रेट कार, ग्रेट बेनिफिट' स्कीम देश भर के डीलरशिप में अपने लोकप्रिय कारों टियागो, नेक्सन, टिगोर, हेक्सा, सफारी स्टॉर्म के लिए लॉन्च किया है। इसके तहत इन कारों की खरीदी पर कंपनी कई तरह के डिस्काउंट व ऑफर उपलब्ध करा रही है।

टाटा कार डिस्काउंट जून 2019

नेशनल एक्सचेंज स्कीम के तहत कंपनी इन कारों में 86,000 रुपयें तक का लाबाह उठा सकते है। इसमें कार एक्सचेंज करना शामिल है जिसमें मॉडल के हिसाब से 40,000 रुपयें तक की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही ग्राहक 1 ग्राम सोने का सिक्का भी जीत सकते है जिसकी कीमत 3500 रुपयें है।

टाटा कार डिस्काउंट जून 2019

इसके अलावा ग्राहक 15 जून तक बुकिंग कराने पर इस कीमत तक के किसी अन्य ऑफर का लाभ उठा सकते है। इस 'ग्रेट कार, ग्रेट बेनिफिट' स्कीम के साथ साथ टाटा मोटर्स अपनीं कारों पर सरकारी कर्मचारियों, डॉक्टर, टीचर तथा कॉर्पोरेट में काम करने वाले व्यक्तियों को स्पेशल ऑफर प्रदान कर रही है।

Most Read: धूप से बचाने कार में लगाया गोबर का लेप, जानिये क्या है यह देसी जुगाड़

टाटा कार डिस्काउंट जून 2019

ग्राहक देश भर के किसी भी टाटा मोटर्स डीलरशिप स्टोर पर जाकर इन ऑफर व डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है। कंपनी अपनी बिक्री को बेहतर करने के लिए लगातार कारों में छूट उपलब्ध करवा रही है जिसमें कंपनी की लोकप्रिय कार टाटा टियागो भी शामिल है।

टाटा कार डिस्काउंट जून 2019

टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में जल्दही एक नई कार टाटा अल्ट्रोज प्रीमियम हैचबैक लाने जा रही है, जिसे नए अल्फा प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। यह नई कार कंपनी की बिक्री को बढ़ाने में मदद करेगी। वर्तमान में इस कार की टेस्टिंग की जा रही है।

Most Read: हुंडई की कारों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, सोने के सिक्कों के साथ 1 लाख रुपयें बचत का मौका

टाटा कार डिस्काउंट जून 2019

टाटा मोटर्स की बिक्री लगातारगिर रही है, मई 2019 में कंपनी की बिक्री में 38 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गयी है। कंपनी ने पिछले माह में 10,900 यूनिट वाहन बेचे है जबकि मई 2018 में 17,489 यूनिट वाहन बेचे गए है।

टाटा कार डिस्काउंट जून 2019

इस वर्ष की शुरुआत से ही कारों की बिक्री में गिरावट देखीजा रही है तथा पिछले माह कारों की बिक्री में 26 प्रतिशत कमी आयी है जबकि पैसेंजर वाहनों की बिक्री में 20.5 प्रतिशत गिरावट दर्ज की गयी है। इतनी बड़ी गिरावट 18 साल में पहली बार देखने को मिली है।

टाटा कार डिस्काउंट जून 2019

भारतीय बाजार में वाहन की मांग व उत्पादन का सामंजस्य बनाये रखने के लिए टाटा मोटर्स सहित कई बड़ी कंपनिया अपनी वाहनों का उत्पादन कुछ दिन तकबंद रखेंगी। खबर है कि अब तक देश भर में 35 हजार करोड़ के वाहन स्टॉक में रखे हुए है जिनकी बिक्री का इंतजार किया जा रहा है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Tata Motors offers discounts up to Rs 86000 on Nexon, Tiago, Hexa and other cars. Read in Hindi.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X