रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को किया जाएगा पेश, हुंडई वेन्यू को दे सकती है टक्कर

रेनॉल्ट भारत में जल्द ही अपनी नई वाहन को लाने जा रहा है। हाल ही में रेनॉल्ट ट्राइबर का एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें इसकी खूबियां दिखाई गई थी। इसे टेस्टिंग के दौरान भी कई बार देखा जा चुका है।

रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को पेश किया जाएगा

रेनॉल्ट ट्राइबर एसयूवी क्विड हैचबैक की तरह CMF-A प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है। इस नई एमपीवी में तीसरी पंक्ति की भी सीटें जोड़ी जाएंगी तथा इसे एक 7 सीटर वाहन के विकल्प के रूप में लाया जाएगा।

रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को पेश किया जाएगा

अब खबर है कि रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को आधिकारिक रूप से पेश किया जाएगा तथा आगामी महीनों में इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा। भारत में यह कंपनी की पहली ऐसी वाहन होगी तथा इसे क्विड व डस्टर के बीच में रखा जाएगा।

रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को पेश किया जाएगा

कंपनी नई ट्राइबर में 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन व 1.5 लीटर डीजल इंजन का प्रयोग कर सकती है। नए सेफ्टी फीचर्स के साथ साथ इसे नए क्रैश टेस्ट नियम व उत्सर्जन मानक के अनुसार तैयार किया जा सकता है, जो कि अप्रैल 2020 से लागू होने वाले है।

Most Read: नई हुंडई वेन्यू कॉम्पैक्ट एसयूवी भारत में हुई लॉन्च, कीमत 6.50 लाख रुपयें से शुरू

रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को पेश किया जाएगा

नई रेनॉल्ट ट्राइबर में आकर्षक फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल तथा रूफ पर रूफ रेल्स दिए हुए है। जो कि इसे एक आकर्षक लुक देते है।हाल ही में इसके प्रोडक्शन वर्जन को देखा गया है।

रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को पेश किया जाएगा

रेनॉल्ट इसे भारत में एमपीवी बाजार को बढ़ाने की मकसद से लेकर आ रही है। भारतीय बाजार में पिछले कुछ सालों में एसयूवी व एमपीवी वाहनों की मांग बढ़ी है तथा इन सेगमेंट में पकड़ बनाने के लिए कंपनी इस वाहन को लेकर आ रही है।

Most Read:इस किसान ने ट्रैक्टर में खटिया लगाकर बनाया ऐसा जुगाड़, आनंद महिंद्रा भी करने लगे तारीफ

रेनॉल्ट ट्राइबर को 19 जून को पेश किया जाएगा

वर्तमान में कंपनी रेनॉल्ट के नए वर्जन को लाने की तैयारी कर रहा है। इसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, क्विड हैचबैक को नए फीचर्स व खूबियों के साथ लाया जा रहा है। इसे 2019 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

Most Read Articles

Hindi
English summary
Renault Triber to be Unveiled on June 19. Read in Hindi.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X