रेनॉल्ट क्विड का चैलेंज, टेस्ट ड्राइव के बाद भी पसंद ना आने पर फूल टैंक पेट्रोल फ्री

रेनॉल्ट क्विड पर कंपनी को इतना भरोसा है कि उसके लिए एक नया चैलेंज लेकर आयी है। इसमें कुल मिलाकर ग्राहक को ही फायदा मिलने वाला है। तो आइये जानते है क्या है रेनॉल्ट का चैलेंज

रेनॉल्ट क्विड चैलेंज टेस्ट ड्राइव ऑफर

कंपनी दावा कर रही है कि रेनॉल्ट क्विड के टेस्ट ड्राइव के बाद भी अगर यह आपको पसंद नहीं आती है आपके इसको छोड़ मारुति ऑल्टो खरीदने में रूचि दिखाते है तो रेनॉल्ट आपको 2500 रुपयें तक की फूल टैंक पेट्रोल फ्री में देगी।

पढ़ने में आपको यह थोड़ा आश्चर्यजनक लगे लेकिन कंपनी ने यह ऑफर सच में निकाला है तथा उसके साथ ही कंपनी ने रेनॉल्ट क्विड की खूबियों को बताया है जो कि मारुति ऑल्टो में आपको नहीं मिलेगा। कंपनी इस अनोखे तरह से इसका हैचबैक का प्रचार करने में लगी है।

रेनॉल्ट क्विड चैलेंज टेस्ट ड्राइव ऑफर

इस तरह से रेनॉल्ट क्विड अपने प्रमुख प्रतिस्पर्धी को खुलेआम चुनौती पेश कर रहा है। वर्तमान में यह एंट्री लेवल कार 2.71 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की कीमत पर बेचीं जा रही है। कंपनी ने ट्विटर पर तुलना करते हुए एक फोटो भी पोस्ट की है।

Most Read: 2019 मारुति ऑल्टो या रेनॉल्ट क्विड, जानिये कौन सी कार है बेहतर

रेनॉल्ट क्विड चैलेंज टेस्ट ड्राइव ऑफर

जिसमें इसके फीचर्स जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडियो सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग के बारें में बतया गया है। साथ ही इसके एसयूवी प्रेरित डिजाइन, डाइमेंशन, वारंटीजैसे अन्य चीजों की भी तुलना की गयी है।

Most Read: मारुति ऑल्टो अप्रैल में फिर से पहले नंबर पर आयी, पिछले महीने बिक्री में आयी थी कमी

रेनॉल्ट क्विड चैलेंज टेस्ट ड्राइव ऑफर

रेनॉल्ट क्विड अभी 2 इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। पहला 0.8 लीटर पेट्रोल इंजन व दूसरा 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन है। दोनों इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स का प्रयोग किया गया है। क्विड 1.0 लीटर इंजन ऑटोमेटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ भी उपलब्ध है।

Most Read: मारुति ऑल्टो 2019 की डिलीवरी हुई शुरू, नेक्स्ट जनरेशन जल्दी ही होगी लॉन्च

रेनॉल्ट क्विड चैलेंज टेस्ट ड्राइव ऑफर

हालांकि इन सब बेहतर फीचर्स के बावजूद भारत में रेनॉल्ट क्विड की बिक्री मारुति ऑल्टो से कम ही है। लेकिन इस तरह के अनोखे व नए प्रचार के तरीके से जरूर इसकी बिक्री को बढ़ा सकती है। आने वाले समय में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस चैलेंज से इसकी बिक्री में कोई फर्क आता है या नहीं आता है।

Most Read Articles

Hindi
Read more on #रेनो #renault
English summary
Renault Kwid Test Drive Challenge. Read in Hindi.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X