मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन में लग रही इतनी शानदार, सामने आया वीडियो

मारुति सुजुकी ने एस-प्रेसो को कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था। मारुति एस-प्रेसो कुछ ही महीनों में देश की सबसे अधिक बिकने वाली कार की लिस्ट में शामिल हो गयी है।

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

मारुति सुजुकी ने युवाओं को आकर्षित करने के लिए एस-प्रेसो को कस्टमाइजेशन के साथ भी उपलब्ध करा रही है। इसके तहत हाल ही में मारुति एस-प्रेसो का डुअल टोन अवतार को देखा गया है।

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन स्टैंडर्ड वैरिएंट के मुकाबले बहुत स्पोर्टी लग रही है। इसे रेड व ब्लैक रंग में रखा गया है, इसके बाहरी हिस्से में रूफ व सभी पिलर को ब्लैक रूफ दिया गया है।

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

इसके साइड हिस्से में सिल्वर क्लैडिंग दिया गया है, वहीं डुअल टोन अलॉय व्हील लगाया गया है। इसके बम्पर को ब्लैक ही रंग में रखा गया है। सामने हिस्से में रेड, ब्लैक व सिल्वर रंग इसे बेहद आकर्षक लुक दे रहा है।

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

वहीं इसके इंटीरियर में एसी वेंट्स व स्पीडोमीटर के पार रेड एक्सेंट का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा इंटीरियर में और कोई बदलाव नहीं किया गया है, अंदर से यह वैसा ही लगता है।

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

मारुति सुजुकी की यह छोटी एसयूवी पहले से बेहतर लग रही है। मारुति एस-प्रेसो को कंपनी ने सिर्फ पेट्रोल इंजन विकल्प में ही उपलब्ध कराया गया है, यह एक बीएस6 अनुसरित इंजन है।

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

कंपनी जल्द ही आने वाले समय में मारुति एस-प्रेसो को सीएनजी के विकल्प के साथ लाया गया है। हाल ही में इसके सीएनजी वैरिएंट को देखा गया है, कंपनी जल्द ही इसकी घोषणा भी कर सकती है।

Most Read: मारुति कार सेल्स नवंबर: स्विफ्ट और बलेनो की बिक्री सबसे अधिक

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

मारुति एस-प्रेसो के डुअल पेंट वर्जन को कुछ समय पहले भी डीलरशिप में देखा जा चुका है। इसे डीलरशिप द्वारा ही मॉडिफाई किया गया है, जिसे ऑरेंज व ब्लैक रंग में रखा गया है।

Most Read: मारुति सुजुकी डिजायर के 8 माह में बिके 1.2 लाख यूनिट , बनाया नया रिकॉर्ड

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

मारुति सुजुकी ने एस-प्रेसो को ऑटोमेटिक वैरिएंट में भी लाया गया है। हाल ही में कंपनी ने 6 लाख ऑटोमेटिक मॉडल बेचने का रिकॉर्ड बनाया है, जो कि अब तक सबसे अधिक है।

Most Read: मारुति सुजुकी ने बनाया नया रिकॉर्ड, बेंची 6 लाख से ज्यादा ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कारें

मारुति एस-प्रेसो डुअल टोन वीडियो

ड्राइवस्पार्क के विचार

मारुति एस-प्रेसो कंपनी की एक लोकप्रिय कार है जिस वजह से इसे बेहतर और आर्कषक के साथ लाया जा रहा है। मारुति एस-प्रेसो का यह डुअल टोन अवतार बहुत आकर्षक लग रहा है।

Image Courtesy: BMC HD Videos/YouTube

Most Read Articles

Hindi
English summary
Maruti S-Presso Dual Tone Video. Read in Hindi.
 
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X