आशीष गुप्ता को बनाया गया फॉक्सवैगन इंडिया का हेड ऑफ सेल्स

Written By:

जर्मन कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने भारत में कंपनी शीर्ष स्तर पर बदलाव की घोषणा करते हुए आज आशीष गुप्ता को बिक्री (सेल्स) विभाग का प्रमुख बनाया है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
Volkswagen Appoints Ashish Gupta As Head Sales Operations For India

इसके अलावा कम्पनी ने पी रविचंद्रन को बिक्री के बाद परिचालन (आफ्टर सेल्स ऑपरेशन) के प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है।

नई नियुक्तियों को लेकर फॉक्सवैगन इंडिया का कहना है कि बिक्री के बाद की जिम्मेदारी संभाल रहे गुप्ता को अब बिक्री परिचालन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जबकि वर्तमान में क्षेत्रीय परिचालन (फील्ड ऑपरेशन) की जिम्मेदारी संभाल रहे रविचंद्रन को बिक्री के बाद परिचालन की जिम्मेदारी दी गई है।

Volkswagen Appoints Ashish Gupta As Head Sales Operations For India
Recommended Video
जीप कम्पास भारत में हुई लॉन्च | Jeep Compass Launched In India - Hindi DriveSpark

फॉक्सवैगन कार के निदेशक स्टीफन नैप ने कहा, हम फॉक्सवैगन में अंदरूनी प्रतिभा को बढ़ावा देने में विश्वास रखते हैं और यह फॉक्सवैगन समूह के दर्शनशास्त्र के लिहाज से सच है, जो कि एक मजबूत नेतृत्व टीम को बढ़ाने और बनाने के लिए विविध मंच प्रदान करता है।

गुप्ता और रविचंद्रन, निदेशक नैप को रिपोर्ट करेंगे। दोनों की नियुक्तियां 1 दिसंबर 2017 से प्रभावी होगी। इस नियुक्ति से अन्य कर्मचारियों में भी खुशी का माहौल देखा जा रहा है।

Volkswagen Appoints Ashish Gupta As Head Sales Operations For India

DriveSpark की राय

हमें लगता है कि कम्पनी का यह निर्णय लेना एक अच्छा कदम उठाया है। इस नियुक्ति के बाद गुप्ता और रवीचंद्रन दोनों की ज़िम्मेदारियां बढ़ गई हैं और उम्मीद है कि वे वीडब्ल्यू को भारत में और नई उचाइयों पर लेकर जाएंगे।

English summary
Volkswagen recently announced some top-level changes which took place in their organization. The German carmaker appointed Ashish Gupta as head of sales and P. Ravichandran as head of after-sales operations at its passenger car division in India.
Story first published: Tuesday, November 28, 2017, 13:28 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark