लॉन्च हुआ टोयोटा कनेक्ट ऐप, 24x7 सेवा में होगा उपलब्ध

Written By:

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने एक स्मार्टफोन एप्लिकेशन को टोयोटा कनेक्ट इंडिया लॉन्च किया है। लॉन्च हुआ नया ऐप ग्राहक की गतिशीलता और स्वामित्व आवश्यकताओं को पूरा करेगा। टोयोटा कनेक्ट स्मार्टफोन ऐप 24x7 ऑपरेटर सेवाओं के साथ वाहन, आपातकालीन सेवाओं और सहायक नेविगेशन से संबंधित सेवाओं की पेशकश करेगा।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
लॉन्च हुआ टोयोटा कनेक्ट ऐप, 24x7 सेवा में होगा उपलब्ध

इसके अलावा, टोयोटा कनेक्ट ऐप भी जीपीएस-आधारित सिस्टम के माध्यम से ऑनलाइन सर्विस अपॉइंटमेंट्स, ई-भुगतान और सड़क सहायता प्रदान करेगा। एंड्रॉइड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम दोनों के लिए स्मार्टफोन ऐप उपलब्ध है। टोयोटा कनेक्ट ऐप एक क्लाउड-आधारित कनेक्टेड सर्विस प्लेटफॉर्म है, और इसका एक कॉल सेंटर भी होगा।

लॉन्च हुआ टोयोटा कनेक्ट ऐप, 24x7 सेवा में होगा उपलब्ध

एप्लिकेशन में ऑफ़लाइन नक्शे, गति सीमा प्रदर्शन, लेन मार्गदर्शन और लाइव यातायात अपडेट भी शामिल हैं। ऐप सेवा की सेवा का रिमाइंडर और लाइव स्टेटस भी पेश करेगी। टोयोटा कनेक्ट एप सभी टोयोटा ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। ऐप का इस्तेमाल करने में सक्षम होने के लिए ग्राहक को वाहन विवरण दर्ज करना होगा।

Drivespark की राय

Drivespark की राय

आधुनिक युग में, स्मार्टफोन का इस्तेमाल बढ़ रहा है, इसलिए कार निर्माता स्मार्टफोन एप्स की पेशकश के जरिए तकनीक के इस्तेमाल को बढ़ावा दे रहे हैं। इसलिए, टोयोटा ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए अपना नया ऐप लॉन्च किया है। हालांकि यह ऐप क्या कमाल दिखाएगा। यह देखना अभी बाकी है।

English summary
Toyota Kirloskar Motor has launched the Toyota Connect India, a smartphone application. The newly launched app will cater the customer's mobility and ownership requirements.
Story first published: Tuesday, July 11, 2017, 17:24 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos