Subscribe to DriveSpark

टोयोटा कार खरीदने का हो मन तो अभी खरीदें और पाएं ज्यादा

Written By:

जापानी ऑटोमेकर की भारतीय शाखा, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने घोषणा किया है कि वह जनवरी 2018 से शुरू होने वाले अपने संपूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो की कीमतों में वृद्धि करेगा। टोयोटा 2018 तक अपने वाहनों की कीमत तीन प्रतिशत बढ़ा दी जाएगी।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
टोयोटा कार खरीदने का हो मन तो अभी खरीदें और पाएं ज्यादा

कम्पनी यह कदम बढ़ती इनपुट और भाड़ा लागत में बढ़ोत्तरी का हवाला देते हुए घोषणा किया है। वर्तमान में, टोयोटा के भारतीय उत्पाद पोर्टफोलियो में एटियोस लिवा और इटियोस सेडान, कोरोला एल्टिस, केमरी हाइब्रिड, फॉर्चूनर एसयूवी, इनोवा क्रिस्टा एमपीवी, लैंड क्रूजर रेंज और प्रियस हाइब्रिड शामिल हैं।

टोयोटा कार खरीदने का हो मन तो अभी खरीदें और पाएं ज्यादा

जनवरी 2018 से तीन प्रतिशत की कीमतों में बढ़ोतरी के साथ, एंट्री स्तरीय एटियोस लिवा की कीमत 16,000 रुपये हो सकती है और वर्तमान कीमत के मुकाबले फॉर्चूनर एसयूवी का 81,000 रुपये खर्च होगा। लेकिन अगर आप कीमतों में बढ़ोतरी के पहले लाभ उठाना चाहते हैं तो साल का यह अंतिम महीना आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

टोयोटा कार खरीदने का हो मन तो अभी खरीदें और पाएं ज्यादा

आपको बता दें कि कम्पनी ऑटोमेकर ने 'रिकाल दिसंबर अभियान' शुरू किया है, जो 100 प्रतिशत ऑन-रोड वित्त, विशेष ब्याज दर 4.9 9 प्रतिशत और विशेष ईएमआई पैकेज प्रदान करता है। इस प्रस्ताव में सरकारी और कॉरपोरेट कर्मचारियों के मॉडल के आधार पर 40,000 रुपये से लेकर 90,000 रुपये तक के लाभ शामिल हैं। यह विशेष पेशकश दिसंबर 31, 2017 तक मान्य हैं।

Recommended Video
टाटा नेक्सन रिव्यू | Tata Nexon Review - Specs
DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

टोयोटा 2018 से कीमत में वृद्धि की घोषणा करने वाला पहला ऑटोमेकर नहीं है। स्कोडा, इसूज़ू और होंडा ने पहले ही घोषणा किया है कि यह 2018 से शुरू होने वाले भारत में कीमतों में वृद्धि करेगा।

हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में अन्य कंपनियां उसी का पालन करेंगी क्योंकि यह कीमतो में संशोधन का एक हिस्सा है। इसलिए, यदि आप एक कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह सही समय है।

English summary
Indian wing of the Japanese automaker, Toyota Kirloskar Motor has announced that it will increase the price of its entire product portfolio, starting from January 2018.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark