भारत में लॉन्च हुई टाटा टिएगो विज, कीमत 4.52 लाख रुपए से शुरू

Written By:

टाटा टिएगो विज़ भारत में लॉन्च हो गई है। नई टाटा टिएगो विज् के पेट्रोल एडिशन की कीमत 4.52 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि टिएगो विज के डीजल संस्करण की कीमत 5.30 लाख रुपये है। ये कीमतें दिल्ली के एक्स-शोरूम के हिसाब से है।

भारत में लॉन्च हुई टाटा टिएगो विज, कीमत 4.52 लाख रुपए से शुरू

आपको बता दें कि यह नई Tiago Wizz इसकी सफल हैचबैक का एक सीमित एडिशन मॉडल है । जिसको इस घरेलू कंपनी ने कई नए फीचर जोड़ते हुए और भी स्पोर्टियर बना दिया है। इस विशेष एडिशन में एक ब्लैक ग्रिल और विंडो व अंदर से कई हाइलाइट्स जोड़े गए हैं।

यह नई टिएगो फिटमेंट के साथ आता है और एक्सटी संस्करण पर आधारित है। अतिरिक्त सुविधाओं के लिए मानक XT संस्करण के ऊपर और ऊपर 15,000 रुपये की लागत मिलती है।

भारत में लॉन्च हुई टाटा टिएगो विज, कीमत 4.52 लाख रुपए से शुरू

मैकेनिकल विभाग की बात की जाए तो टाटा टिएगो विज में कम्पनी ने 1.2 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन से बिजली खींचना जारी रखी है। यह 84bhp पर 114nm के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है। जबकि डीजल संस्करण 1.05 लीटर 3-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होता है जो कि 69bhp पर 140Nm के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है।

भारत में लॉन्च हुई टाटा टिएगो विज, कीमत 4.52 लाख रुपए से शुरू

नई टिएगो विज को की 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस संदर्भ में पैसेन्जर वेहिकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक ने कहा कि हम टिएगो की सफलता का जश्न मनाते हुए अपना और अपने नए ग्राहको के साथ फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि टाटा मोटर्स के लिए टिएगो गेम चेंजर प्रोडक्ट रहा है। इसकी लॉन्चिंग के साथ हमारी मांग मजबूत होगी और मार्केट में हम और ग्रोथ कर सकेगें।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

टाटा टिएगो हैचबैक कंपनी के लिए सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है और अब तो इस विशेष एडडिशन के साथ ग्राहकों के पास इसे खरीदने के कई विकल्प मौजूद हैं।

English summary
Tata Tiago Wizz launched in India. Prices for the new Tata Tiago Wizz starts from Rs 4.52 lakh for the petrol version, while the diesel version of the Tiago Wizz is priced at Rs 5.30 lakh ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos