भारत की मोस्ट अफोर्डेबल हैचबैक कार Tata Tiago AMT हुई लॉन्च, कीमत 5.39 लाख

Written By: Deepakkumar

टाटा की टिएगो एएमटी भारत में लॉन्च कर दी गई है और दिल्ली के शोरूम के हिसाब से इस हैचबैक कार की कीमत 5.39 लाख बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक टाटा टिएगो भारत में XZA variant के पेट्रोल वर्जन में उपलब्ध है और इसकी बिक्री पूरे भारत में आज से ही शुरू कर दिया गया है।

आपको बता दें कि टाटा की यह टिएगो ऑटोमेटिक, न्यूट्रल, रिवर्स-मैनुअल और चार गियर पोजिशन के साथ आई है। कार में स्पोर्ट और सिटी करके दो ड्राइविंग पोजिशन हैं।

टाटा डिएगो एएमटी के पॉवर की बात करें तो यह 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ 84बीएचपी और 114टोक की पॉवर को जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसका गियरबॉक्स क्रीप फंक्शन के साथ आया है जो कार को क्रॉल करने में सक्षम बनाता है और त्वरक को दबाने के बिना ब्रेक पेडल से दबाव कम हो जाता है। यह फ़ंक्शन झुकाव की स्थिति में कार को रोलिंग से रोकता है।

टाटा टिएगो की लॉन्चिंग के बारे में बात करते हुए टाटा मोटर्स के यात्री कार विभाग के प्रेसिडेंट मयंक पारीक का कहना है कि साल 2016 में टाटा टिएगो की लॉन्चिंग के बाद यह कार और भी अट्रैक्टिव, इनोवेटिव और फ्यूचर लोडेड हो गई है।

Read more on #tata
English summary
The Tata Tiago AMT has been launched in India, making the Tiago AMT one of most affordable automatic hatchbacks in India.
Story first published: Tuesday, March 7, 2017, 12:01 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos