Subscribe to DriveSpark

जनवरी 2018 से बढ़ जाएगी टाटा मोटर्स की कारों की कीमतें

Written By:

घरेलू वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स लागत खर्च में वृद्धि की भरपाई के लिए अपने यात्री वाहनों के दाम जनवरी से 25 हजार रुपए तक बढ़ाएगी। उक्त जानकारी कंपनी ने बाजार में बढ़ रही कीमतों का हवाला देते हुए दी।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
Tata Motors To Hike Prices From January 2018

इस बारे में कंपनी के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबार) मयंक पारीक ने कहा, बाजार की बदलती परिस्थितियां, बढ़ता लागत खर्च और विभिन्न बाह्य आर्थिक कारकों ने हमें दाम बढ़ाने पर मजबूर किया है।

पारीक ने यह भी कहा कि कंपनी को आने वाले वर्षों में भारतीय बाजार में विकास की गति को बनाए रखने पर आश्वस्त है। हमारे पोर्टफोलियो में टियागो, हेक्सा, टागोर और हाल ही में लॉन्च हुई नेक्सन जैसी मजबूत लाइअप है।

Tata Motors To Hike Prices From January 2018

कंपनी ने कहा कि हाल ही में बाजार में उतारी गई स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) नेक्सन का शुरआती दाम 31 दिसंबर तक ही यथावत रहेगा। जनवरी 2018 से इस पूरी श्रेणी में भी 25 हजार रपये तक की वृद्धि होगी।

टाटा मोटर्स ने यह भी कहा कि टाटा नेक्सन सितंबर 2017 में भारत में 5.85 लाख रुपए के एक्स-शोरूम (दिल्ली) से शुरू की गई थी। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी देश में हिट हो रही है, और कंपनी पहले ही 10,000 वीं प्रोडक्शन कर मील का पत्थर प्राप्त कर चुकी है।

Recommended Video - Watch Now!
टाटा नेक्सन रिव्यू | Tata Nexon Review - Specs
Tata Motors To Hike Prices From January 2018

DriveSpark की राय

टाटा मोटर्स ने जनवरी 2018 से भारत में सीमा के दायरे में वृद्धि की घोषणा की है जो चक्रीय मूल्य संशोधन का हिस्सा है। स्कोडा, होंडा, ईसूज़ू और टोयोटा जैसे अन्य निर्माताओं ने भी 2018 से कीमतों में वृद्धि की घोषणा की है। हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में अधिक कंपनियां इसके बारे में घोषणा करेंगी।

English summary
Home-grown automaker Tata Motors has announced that it will increase the price of its entire product portfolio in India, starting from January 2018.Tata Motors will increase the prices of its entire passenger vehicle range by up to Rs 25,000, which will come into effect from January 1, 2018. The price hike has been made due to rising input costs.
Story first published: Monday, December 11, 2017, 17:04 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark