टाटा मोटर्स के चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर नियुक्त हुए पीबी बालाजी

Written By:

टाटा मोटर्स ने कंपनी के नए मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) के रूप में पीबी बालाजी की नियुक्ति की घोषणा की है। बालाजी का कॉर्पोरेट क्षेत्र में 20 वर्षों का अनुभव है। टाटा मोटर्स इंडिया के नए सीएफओ नवंबर 2017 से प्रभावी नई भूमिका निभाएंगे।

टाटा मोटर्स में चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर बने पीबी बालाजी

आपको बता दें कि 2014 से, पंजाब बालाजी हिंदुस्तान यूनिलीवर के वित्त विभाग का नेतृत्व कर रहे हैं और उन्होंने एशियाई बाजारों, स्विट्जरलैंड, ब्रिटेन और भारत में विभिन्न कॉर्पोरेट वित्त भूमिकाओं में काम किया है।

टाटा मोटर्स में चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर बने पीबी बालाजी

टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक, गेंटर बुत्शेक कहते हैं कि टाटा मोटर्स, टाटा मोटर्स समूह के लिए नए सीएफओ के रूप में श्री बालाजी का स्वागत करने के लिए प्रसन्न हैं।

टाटा मोटर्स में चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर बने पीबी बालाजी

उन्होंने आगे कहा कि वह हमारे परिवर्तन यात्रा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और हमें भविष्य में बेहतर वित्तीय प्रदर्शन और लाभ देने के लिए शीर्ष स्तर पर क्राय करेंगें।

टाटा मोटर्स में चीफ फाइनेंसियल ऑफिसर बने पीबी बालाजी

गेंटर ने कहा कि बालाजी बाजार हिस्सेदारी में वृद्धि, प्रमुख लागत में कमी पहल और दक्षता में सुधार पर हमारे नए सिरे से ध्यान केंद्रित करने में मदद करेंगे। बताते चलें कि हाल ही में टाटा ने अपने 1500 प्रबंधकीय कर्मियों को बाहर किया है।

DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

टाटा मोटर्स धीरे-धीरे भारतीय बाजार में बिक्री बढ़ा रही है। टियागो और आने वाले नेक्सन जैसे वाहनों के के साथ टाटा मोटर्स सफलता की राह पर है। नए नियुक्त सीएफओ के साथ, कार निर्माता प्रक्रिया को गति देने की कोशिश कर रहा है।

English summary
Tata Motors announces the appointment of PB Balaji as the company's new Chief Financial Officer (CFO). Balaji comes with over 20 years of experience in the corporate sector.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos