टेस्ट ड्राइव के लिए अब ऑनलाइन उपलब्ध है Tata Hexa

Written By: Deepakkumar

भारत की मशहूर ऑटोमेकर टाटा मोटर्स ने अपनी नई गाड़ी हेक्सा एसयूवी को लॉन्च किया है। यह गाड़ी अब टाटा ग्रुप के ही ई-कामर्स प्लेटाफार्म TATA CLiQ पर उपलब्ध है। इस प्लेटफार्म पर इंट्री के बाद ग्राहक इस गाड़ी को टेस्ट ड्राइव करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
टेस्ट ड्राइव के लिए अब ऑनलाइन उपलब्ध है Tata Hexa

TATA CLiQ के सीइओ आशुतोष पाण्डेय का कहना है कि टाटा हेक्सा स्टाइल, फीचर और परफार्मेंस का बेहतर कांबिनेशन है और हमें यकीन है कि एक बेहतरीन एसयूवी की खोज में हमारा पोर्टल हमारे समझदार ग्राहकों के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म बनेगा।

टेस्ट ड्राइव के लिए अब ऑनलाइन उपलब्ध है Tata Hexa

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन व्यवसाय के यूनिट और मार्केटिंग हेड विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि आज के दौर में डिजिटल परिदृश्य बहुत तेजी के साथ बदल रहा है और लोग अपने प्रोडक्ट बेचने या खरीदने के लिए अब डिजिटल माध्यम पर आ रहे हैं। इसलिए हमने भी खुद को दुनिया के हिसाब से बदलते हुए इंटरनेट की दुनिया में समायोजित करने का फैसला लिया है। हमें हाल ही में लॉन्च की गई हेक्सा के लिए TataCLiQ.com को मार्केटिंग पार्टनर बनाने पर खुशी महसूस हो रही है।

टेस्ट ड्राइव के लिए अब ऑनलाइन उपलब्ध है Tata Hexa

उन्होंने कहा कि हम नौजवान खरीददारों को टारगेट कर रहे हैं और हमे विश्वास है कि हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों को हम तक पहुंचाने का एक बेहतर रास्ता बनेगा।

टेस्ट ड्राइव के लिए अब ऑनलाइन उपलब्ध है Tata Hexa

आपको बता दें कि टाटा की यह नेक्स्ट जनरेशन एसयूवी 2.2 लीटर वैरिकोर इंजन, 153.6bhp की शक्ति और 400nm के टोंक के साथ पेश हुई है। हेक्सा की इस एसयूवी में 6-स्पीड ट्रांसमिशन और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मौजूद है। यह XE, XM, XT, XMA, XTA और XT 4X4 के 6 वैरिएंट में उपलब्ध है।

Read more on #tata
English summary
The Tata Hexa SUV is powered by the next-gen 2.2-litre VARICOR 400 engine that churns out 153.6bhp of power and 400Nm of torque
Story first published: Tuesday, February 28, 2017, 11:55 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark