रेनो इंडिया ने बढ़ाई कीमतें, नई कैप्चर पर मिल रहा है छूट

Written By:

महिन्द्रा, फोर्ड जैसी बड़ी कम्पनियों के बाद अब रेनो इंडिया ने भी अपनी कीमतों में बढ़ोत्तरी की घोषणा किया है। ऐसे में अगर आप रेनो कार के दिवाने है तो साल के अंत में खरीद लिजिए। नए साल में रेनो के मॉडल आपको महंगे मिलेंगे।

आपको बता दें कि साल 2017 के अंत में अधिकतर कारें महंगी हुई है। इसी के तहत रेनो ने बी अपने मॉल्स की कीमतें बढ़ाने का फैसला कर लिया है। रेनो फ्रांस की कार निर्माता कंपनी है। रेनो क्विड, रेनो डस्टर और रेनो लॉजी की कीमतें जनवरी 2018 से मंहगी हो जाएंगी।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
Renault India To Hike Prices From January 2018

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन कारों की कीमतों में 3 फीसदी का इजाफा करेगी। सबसे ज्यादा असर रेनो डस्टर की कीमत पर होगा। रेनो डस्टर करीब 40 हजार रुपए महंगी हो जाएगी, वहीं रेनो क्विड की कीमत में 6 हजार रुपए का इजाफा होगा। हालांकि कंपनी ने हाल ही में लॉन्च हुई रेनो कैप्टर की कीमत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

रेनो अगले साल से कीमतें बढ़ा रही है लेकिन इस साल दिसंबर में कारों की खरीद पर आकर्षक ऑफर दे रही है। डस्टर के डीजल वैरिएंट पर 1.5 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है। रेनो लॉजी पर 60 हजार रुपए का डिस्काउंट और रेनो क्विड पर 50 हजार रुपए का फायदा मिल रहा है।

Renault India To Hike Prices From January 2018

DriveSpark की राय

रेनो 1 जनवरी, 2018 से भारत में अपने उत्पादों की कीमतों में वृद्धि करने वाला एक और नया निर्माता बन गया है। लेकिन अच्छी बात यह है कि हाल ही में लॉन्च किया गया कैप्चर 2018 में मौजूदा कीमत को बनाए रखेगा।

Read more on #रेनो #renault
English summary
Renault India has announced that it will increase the prices of its product portfolio from January 1, 2018, as part of the cyclical price revision. Renault has decided to increase the prices by up to three percent from 2018, due to the rising input and freight costs.
Story first published: Monday, December 18, 2017, 17:27 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark