Subscribe to DriveSpark

एसवीओ बेस्पोक द्वारा लॉन्च हुई नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, कीमत 2.80 करोड़

Written By:

लैंड रोवर ने भारत में अपने प्रमुख रेंज रोवर एसयूवी के एसवीओ बेस्पोक एडिशन की शीर्ष-द-रेंज वाली ऑटोबायोग्राफी को लॉन्च किया है। एसवीओ बेस्पोक रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी की कीमत 2.80 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम के हिसाब से रखी गई है।

To Follow DriveSpark On Facebook, Click The Like Button
एसवीओ बेस्पोक द्वारा लॉन्च हुई नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी

रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी को जगुआर लैंड रोवर के विशेष वाहन संचालन (एसवीओ) द्वारा डिज़ाइन और इंजीनियर किया गया है। एसवीओ बेस्कोप मॉडल 2017 लांग व्हीलबेस रेंज रोवर पर आधारित है।

एसवीओ बेस्पोक द्वारा लॉन्च हुई नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी

एसयूवी के बेस्कोप मॉडल को ग्राहकों के लिए अनन्य निजीकरण विकल्पों के साथ पेश किया गया है। लैंड रोवर भारतीय बाजार में एसवीओ बेस्सोक द्वारा रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी की केवल पांच यूनिट को रिटेल करेगा।

एसवीओ बेस्पोक द्वारा लॉन्च हुई नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी

यह एसयूवी कॉपर फ्लेक के साथ बेस्पोक साटन ब्लू और बेस्पोक ग्लॉस ब्लैक के दौ कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 21 इंच या 22 इंच के अलाय व्हील का विकल्प अपने लिए चुन सकते हैं। नई एसयूवी मौजूदा 4.4-लीटर वी 8 डीजल और 5-लीटर सुपरचार्जित वी 8 पेट्रोल इंजन से क्रमशः 330bhp और 535bhp का उत्पादन करती है।

एसवीओ बेस्पोक द्वारा लॉन्च हुई नई रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी

एसयूवी अपने शीतल पेय को ठंडा रखने के लिए कूलर बॉक्स के साथ पीछे की तरफ कार्यकारी सीट से सुसज्जित किया है। इस नई एसयूवी को देश भर में किसी भी जगुआर लैंड रोवर डीलरशिप के माध्यम से बुक किया जा सकता है।

Recommended Video
जीप कम्पास भारत में हुई लॉन्च | Jeep Compass Launched In India - Hindi DriveSpark
DriveSpark की राय

DriveSpark की राय

एसवीओ बेस्पोक रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसयूवी के नियमित प्रकार की तुलना में कई अतिरिक्त लक्जरी सुविधाओं के साथ पेश हुई है। यह वर्तमान में भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे विशिष्ट एसयूवी में से एक है। यह मासेरती लेवेन्टे को टक्कर देती नजर आएगी।

English summary
Land Rover has launched the top-of-the-range Autobiography by SVO Bespoke variant of its flagship Range Rover SUV in India. The Range Rover Autobiography by SVO Bespoke is priced at Rs 2.80 crore ex-showroom.
Story first published: Wednesday, December 6, 2017, 17:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos

 

ड्राइवस्पार्क से तुंरत ऑटो अपडेट प्राप्त करें - Hindi Drivespark